सीधी विधायक ने किया गौशाला का भूमि पूजन

9:19 pm or November 10, 2020
सीधी विधायक ने किया गौशाला का भूमि पूजन
सीधी से विजय सिंह
सीधी, 10 नवम्बर ;अभी तक; ग्राम पंचायत क्षेत्र नौढ़िया में मुख्यमंत्री गौ सेवा योजना अंतर्गत प्रस्तावित कृष्णा गौशाला का सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल द्वारा आज भूमि पूजन किया गया।
               कार्यक्रम में सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के अतिरिक्त जनपद पंचायत सीधी कि अध्यक्ष श्रीमती शकुंतला सिंह परिहार, जनभागीदारी के पूर्व अध्यक्ष गुरुदत्त शरण शुक्ल “मालिक”, भाजपा नेता रामनरेश मिश्रा, सरपंच  नौढ़िया श्रीमती कमला देवी सिंह समेत भाजपा के कार्यकर्ता व सीईओ राजीव मिश्र , संहायक यंत्री विनायक द्विवेदी सहित आमजन मौजूद रहे।
                इस अवसर पर सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल ने कहा कि नौढ़िया में होने वाला यह 47 लाख का काम किसी का व्यक्तिगत काम नहीं है, आम लोगों को रोजगार मिले यह भी उद्देश्य है। नौढ़िया राजनीति में अव्वल रहा है। दूसरे दौर मे नौढ़िया खेल के क्षेत्र में भी आगे रहा है। चार साल के अंदर नौढ़िया में किसी का कच्चा माकान नहीं रहेगा, चाहे वो किसी भी जाति का हो।
                सीधी विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि नौढ़िया में खाली जमीन मिलने पर हायर सेकेण्डरी स्कूल बनवाई जायेगी। श्री शुक्ल द्वारा नौढ़िया सरपंच से हायर सेकेण्डरी स्कूल के लिये प्रस्ताव मांगा गया है। साथ ही नौढ़िया सरपंच द्वारा मांगी गई सभी मांगे पूर्ण की जायेगी। हम गांव व जनता कि सेवा में कोई भेदभाव नहीं करते हैं।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *