सूने मकान में ताले चटकाकर लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

4:53 pm or September 17, 2020
सूने मकान में ताले चटकाकर लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

प्रेम वर्मा

राजगढ़ 17 सितम्बर :अभी तक: जिले के सारंगपुर के वार्ड क्रमांक 13 गोलावाड़ी में एक सूने मकान पर धावा बोलकर चोरों ने ताले चटकाए एवं लाखों रुपये के सोना, चांदी और डायमंड के आभूषण ले उड़े।

               डॉ एमएम हाशमी ने सारंगपुर थाना प्रभारी को आवेदन देते हुए बताया कि 12 सितम्बर 20 को वह पूरे परिवार के साथ बाहर गए थे। आज वापस लौटे तो घर के दरवाजे के एवं गोदरेज के ताले टूटे मिले। अंदर प्रवेश करने पर जगह जगह सामान बिखरा पाए जाने पर कीमती आभूषण चोरी हो चुका था । उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आभूषण की सूची के साथ आवेदन लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

           आवेदन के अनुसार सोने का हार, एक तोला सोने के बूंदे, आधा तोले का पेंडल, आधा तोला के बूंदे, 5 जोड़ सोने के बूंदे , तीन तोला का एक सेट, एक तोला का टीका, 5 पेंडल सोने के , 2 पेंडल डायमंड के, 1.5 तोले का एक हार सेट, 5 सोने की अंगूठी, आधा तोले की लटकन, 4 सोने की लोंग, डेढ़ किलो के लगभग की दस जोड़ चांदी की पायल एवं अन्य आभूषण के साथ 50 हजार नगद राशि को चोर चोरी कर ले गए।

सारंगपुर थाना प्रभारी निरीक्षक हाकमसिंह पंवार ने बताया कि डॉ एमएम हाशमी की शिकायत पर पुलिस ने आवेदन के पश्चात मौका मुआयना किया है। उसके बाद एफआईआर दर्ज की जावेगी।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *