सोते  हुये युवती को अगुआ कर दुष्कर्म में पिपलौद पुलिस ने नाबालिक सहित आरोपी को धरदबोचा

 मयंक शर्मा
खंडवा २ मई ;अभी तक;  जिले के ग्राम गांधवा में 17 वर्षीय नाबालिग युवती को अगुआ कर उससे  बलात्कार करने का सनसनी खेज मामले मं पीडिता की शिकायत पर पिपलौद थाना पुलिस ने पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओ में अपराध दर्ज किया है। पीडिता ग्राम पाडलया की निवासी है।
                    एस पी विवेकसिह ने बताया कि घटना गुरूवार  रात की है। उन्होने बताया कि आरोपी महेश पिता सुरेश भील (21) व उसके 1 साथी उम्र 17 साल निवासी ग्राम पाडल्या के विरुद्ध पुलिस ने धारा 376, 376 डी, 376 (1), 366, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। मामले में आरापी महेश कोे गिरफ्तार किया गया है। उन्होने बताया कि पीडिता अपने रिश्तेदार के यहां  ग्राम गांधवा  आई हुई थी। रात में  सोते समय बदमाश उसका मुंह दबाकर अगुआ कर ले गया। । पीडिता ने पिपलौद पुलिस को बताया कि आरोपी  उसे  दूर एक बाडे  में ले गया  जहां उससे ं दुष्कर्म किया।
                  घटना दिवस  पाडल्या ग्राम का ही आरोपी  महेश पिता सुरेश(21),  अपने नाबालिक दोस्त के साथ गांधवा पहुंचा था।  बीती शुक्रवार अद्र्व रात्रि में आंगन में सो रही  पीड़िता का मुंह दबाकर आरोपी उसे बाड़े में ले गया जहां ं महेश ने जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने लौटकर रात में ही रिश्तेदार को आप बीती बताई। रिश्तेदार ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव पाडल्या से आरोपी को उसके घर से धरदबोच लिया है।