सोन  में नहाने गए चार किशोर की जल समाधि

6:20 pm or September 12, 2020
सोन में नहाने गए चार किशोर की जल समाधि
एस पी वर्मा
सिंगरौली १२ सितम्बर ;अभी तक;  जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर  गढ़वा थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़ारी लमसरई  स्थित सोन नदी में आज पूर्वान्ह 11 बजे नहाने गए चार किशोर की जल समाधि हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मध्यप्रदेश – यू पी बॉर्डर पर स्थित सोन नदी में चार किशोर की एक साथ नदी में डूबने की सूचना पश्चात चितरंगी एसडीएम नीलेश कुमार शर्मा , तहसीलदार कुणाल राउत , गढ़वा टी आई संतोष तिवारी सहित पड़ोसी राज्य यू पी की पुलिस व भारी संख्या में  बचाव दल घटना स्थल पर पहुंच गए।
      घटना की जानकारी में गढ़वा टी आई संतोष तिवारी ने बताया की ग्राम कुड़ारी लमसरई स्थित सोन नदी मे मृतक अमित कुमार पुत्र राजेश बैस 15 वर्ष , आनंद कुमार पुत्र लालपति बैस 13 वर्ष , रोहित कुमार पुत्र लाल बहादुर बैस 13 वर्ष तीनो निवासी लमसरई व राहुल पुत्र कुंजलाल बैस उम्र 15 वर्ष  निवासी ग्राम  रामडीहा एक साथ नहाने गए थे जहां गहरे पानी मे चले गए और चारों की डूबने से मौत हो गयी।बताया गया कि सोन नदी की गहराई में जाने के साथ अंदर से तेज बहाव होने की वजह से चारो अपने आप को बचा नही पाए।
*एक का शव बरामद, तीन की तलाश जारी*
टी आई श्री तिवारी ने बताया कि सोन नदी में डूबे चार में से एक  आनंद कुमार का शव बरामद हो गया है जबकि बाकी तीन की तलाश की जा रही है। बताया गया कि घटना स्थल पर फिलहाल स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाकी किशोरों की तलाश की जा रही है और उक्ताशय की सूचना एनडीआरएफ टीम को दे दी गयी है।
*यू पी से भी पहुंचा है  बचाव दल*
गौरतलब हो कि घटना स्थल यू पी के सोनभद्र जिले से सटा है जहाँ घटना की जानकारी मिलने पर यू पी बार्डर की पुलिस व बचाव दल भी घटना स्थल पर पहुंच रेस्क्यू में जुट गया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *