सौदेबाजी और बोली लगाकर सरकार बनाने वाली भाजपा को मुहतोड़ जवाब दें ;कमल नाथ

3:41 pm or October 6, 2020
कमल नाथ

भोपाल: 06 अक्‍टूबर ;अभी तक;  पूर्व मुख्‍यमंत्री श्री कमलनाथ की उपस्थिति में आज उनके निवास पर इंदौर जिले के भाजपा एवं आम पार्टी के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर श्री नाथ ने कहा कि आज हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती लोकतंत्र को बचाने और सौदेबाजी कर बोली लगाकर सरकार बनाने वाली भाजपा को मुहतोड़ जबाव देने की है। उन्‍होंने कहा कि  मध्‍यप्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव साधारण उपचुनाव नहीं है। यह मध्‍यप्रदेश के भविष्‍य का चुनाव है जो यह तय करेगा कि हमारे प्रदेश की राजनीति और सरकारे सौदेबाजी और बोलियां लगाकर नही बनेगी। लोकतंत्र और संविधान के अनुसार जनादेश ही सर्वोपरि होगा। जिसका अपमान करने का हक किसी को नही होगा।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आपने बेहतर प्रदेश की तस्‍वीर बनाने के लिए सच्‍चाई अपनाने और सच के साथ खड़े होने का जो निर्णय लिया है। उससे निश्चित ही प्रदेश की तस्‍वीर बदलेगी। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के मात्र 6 माह के शासनकाल में हर वर्ग परेशान है। किसानों की रोजी-रोटी छीनने के लिए नया कानून, दलालों और बिचोलियों को लाभ पहुँचायेगा। नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है। व्‍यापारी वर्ग परेशान हैं और महिलाएँ और हमारी बच्चियाँ फिर से मध्‍यप्रदेश में असुरक्षित हो गई है।

श्री नाथ ने कांग्रेस में शामिल हुए सभी भाजपा और आप पार्टी के कार्यकर्ताओं का आव्‍हान किया कि वे आगामी उपचुनाव में प्रजातंत्र के हत्‍यारों को सबक सिखाने के लिए जुट जायें।

इस मौके पर मध्‍यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महा‍सचिव श्री पवन कुमार पटेल एवं पिछड़ा वर्ग प्रकोष्‍ठ के महासचिव श्री विनय कटियार उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *