स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, कोतवाली पुलिस ने किया केस दर्ज

5:55 pm or June 4, 2022
मयंक शर्मा
खंडवा ४ जून ;अभी तक;  इंटरनेट मीडिया पर यहा एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर के बाद े जिले के पुलिस व प्रशासन की नींद उड़ी हुई है।  भोपाल क्राईम ब्रांच की टीम पिछले दो दिनों से खंडवा रहीै। उन्होने शुक्रवार को
एक युवक को कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। हालांकि यह युवक कौन है और उसे किस मामले में पुलिस अपने साथ ले गई है। इस मामले में आला अािकारी मोन है।
                 शंका है कि युवक वही जिसने बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी के साथ इन्टरनेट पर बदमाश ने स्कूल का नाम उजागर नहीं किया है। यह धमकी भरा संदेश भोपाल साइबर सेल की टीम ने ट्रेस किया है। बताया जाता है कि इसके
बाद से सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अलर्ट पर है।ें ममला मंगलवार का है।
             इस संबंध में बताया गया है कि  अज्ञात युवक ने 31 मई को इंटरनेट  पर एक मैसेज किया। उसने लिखा की वह स्कूल को बम से उड़ा देगा। भारतीय नागरिकों को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की। भोपाल पुलिस के मैसेज संज्ञान में आने पर उसने इसकी जानकारी खंडवा पुलिस को दी गई। इसके बाद सेस्थानीय पुलिस  अलर्ट है।
                 सीएसपी पीसी यादव ने बताया कि मामले को भोपाल पुलिस ने गंभीरता से लेते हुये उसके सायबर सेल ने सकिे्रयता दिखाते हुये पता लगा लि  कि यह मैसेज इंटरनेट मीडिया पर  खंडवा से किसी युवक ने यह धमकी दी है। एएसआइ जितेंद्र तिवारी ने बताया कि कोतवाली पुलिस नें अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसकी तलााश की जा रही है।