स्वर्गीय गणेश पटले की स्मृति में कल मलाजखण्ड में संपन्न हुआ रक्तदान शिविर

8:10 am or June 12, 2021

बालाघाट। म.प्र.श्रमजीवी पत्रकार संघ सामाजिक, रचनात्मक एवं सृजनात्मक कार्यक्रमों की कड़ी में बिरसा के कान्हा हैरिटेज होटल में स्व. गणेश पटले की स्मृति में कल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष इन्द्रजीत भोज के मार्गदर्शन में बिरसा तहसील अध्यक्ष संताष बिसेन की मुख्य भूमिका में कल अनेक युवक युवतियों ने पीडि़त मानवता के सहायता हेतु रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर में युवाओं द्वारा अधिक  संख्या में पहुँचकर रक्तदान किया गया।

इस कोरोना महामारीके समय में जहां संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इलाज के लिए खून तक की जरूरत पड़ रही है।  ऐसे में किसी भी मरीज को रक्त की कमी न होने पाए। इस सोच के साथ स्थानीय युवाओं ने पहल की और रक्त दान शिविर का आयोजन कर जमकर रक्त दान किया।


इस रक्तदान शिविर में स्थानीय युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विधायक संजय सिंह उईके, मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष इंद्रजीत भोज, मयूर वाहने, जे.एल. अंगारे, शंकर कनौजिया, रजनीश राहंगडाले, रत्नेश ब्रम्हे, संदीप मड़के उपस्थित रहे। रक्तदान शिविर को सफल बनाने में संतोष बिसेन, शशांक पटले, छोटा खान, निकेत झा, कादर अली, नसीम अली, चित्रसेन राहंगडाले, मुकेश खैरवार, राजकुमार लाहोरी, प्रवीण ठाकरे की मुख्य भूमिका रही।