स्वास्थ्य मंत्री ने वन क्लिक से पीएम आवास योजना के 208 हितग्राहियों के खाते में जमा किए 197.50 लाख रूपए

9:26 pm or September 26, 2020
स्वास्थ्य मंत्री ने वन क्लिक से पीएम आवास योजना के 208 हितग्राहियों के खाते में जमा किए 197.50 लाख रूपए
दीपक कांकर
रायसेन, 26 सितम्बर ;अभी तक;  स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने रायसेन स्थित वन परिसर में रायसेन नगर पालिका परिषद के तहत 55 लाख रूपए के निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया तथा पीएम आवास योजना के तहत 208 हितग्राहियों के खाते में वन क्लिक से 197.50 लाख रूपए अंतरित किए। उन्होंने वीरांगना रानी अवंतिका लोधी की प्रतिमा स्थापना कार्य का भी भूमिपूजन किया।
               इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने कहा कि वीरांगना रानी अवन्ती बाई लोधी भारत की महान वीरांगना रानी थीं जिन्होंने 1857 की लडाई में अंग्रेजों से लोहा लिया था और मातृभूमि की रक्षा हेतु अपने प्राण न्योछावर कर दिए। उन्होंने कहा कि नगर के सागर भोपाल तिराहा पशु चिकित्सालय परिसर में 25.49 लाख रूपए की लागत से वीरांगना रानी अवन्ती बाई लोधी की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों के स्वयं के पक्के मकान का सपना साकार हो रहा है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वे निरंतर काम कर रहे हैं।
                स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी द्वारा विभिन्न वार्डो में सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने सागर भोपाल तिराहा पशु चिकित्सालय परिसर में 25.49 लाख रूपए की लागत से वीरांगना रानी अवन्ती बाई लोधी की प्रतिमा स्थापना कार्य का भी भूमिपूजन किया। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 208 हितग्राहियों को 197.50 लाख रूपए के हितलाभ से लाभान्वित किया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *