स्वास्थ्य विभाग ने एडवाइजरी जारी की

भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा

भिंड २ मई ;अभी तक; जिले में को व्हाट्सएप मरीज इलाज के लिए जिला अस्पताल में आकर गली मोहल्लों में बिना डिग्री धारी लोगों से अपना इलाज करवा रहे हैं इससे मरीजों को परेशानी को भी जिला स्वास्थ्य प्रबंधन की ओर से जिले के के लिए स्वास्थ्य सलाह जारी जारी की गई है ।

जिले में सर्दी जुखाम बुखार के पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही है इस कारण मरीज जिला अस्पताल आने की जगह आसपास के बिना अनुभवी लोगों से इलाज ले रहे हैं जो कि उनके लिए हानिकारक है कोरोना के संगीन  मरीज बिना किसी डिग्री धारी चिकित्सक के इलाज के दौरान भी जाने वाली दवा कौन फिल्म के कारण फ्लेक्सों टेबलेट को परेशानी का कारण बन रही है । संगीन  मरीज जिला चिकित्सालय में आकर अपना इलाज कराएं यह स्वास्थ्य जिला अस्पताल की ओर से सीएमएचओ डॉ अजीत मिश्रा ने जारी की है ।

बुखार में पेरासिटामोल 650 एमजी टेबलेट का ही करें उपयोग क्विड की संदिग्ध मरीजों को फीवर क्लीनिक पर अपना इलाज कराएं वही तो का वही बुखार की स्थिति में पेरास पेरासिटामोल 650mg का ही उपयोग करें भाई बुखार की स्थिति में कोबिट संदिग्ध कॉन्बिफ्लेम इलेक्शन औरतें का ड्रोन दवा का उपयोग नहीं करें इससे उनकी स्थिति बिगड़ सकती है इसलिए बिना चिकित्सक के परामर्श के दवा का सेवन न करें बुखार या अन्य कोई समस्या होने पर तुरंत ही जिला चिकित्सालय को चिकित्सक को दिखाएं टामोल