स्वास्थ विभाग की एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव बैतूल में कोरोना के कुल दो एक्टिव केस

2:53 pm or November 8, 2021

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल ८ नवंबर ;अभी तक;  जिले में 12 दिन बाद एक बार फिर कोरोना का एक संक्रमित पाया गया है। इस बार स्वास्थ विभाग की एक अधिकारी ही इस बार कोरोना की चपेट में आ गई हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वस्थ्य विभाग जरूरी एहतियात बरत रहा है। जिले में अब कुल दो एक्टिव केस हैं। स्वास्थ्य विभाग की महिला अधिकारी ने संदेह के आधार पर अपनी जांच कराई थी। इनकी रिपोर्ट रविवार को आई थी। सीएमएचओ डॉ एके तिवारी ने बताया कि संक्रमित अधिकारी पिछले चार पांच दिन से छुट्टी पर ही हैं। उन्हें बुखार, सर्दी और खांसी थी। इसलिए उन्होंने 5 नवम्बर को अपनी जांच कराइ थी। जिसकी रिपोर्ट रविवार देर शाम आई थी। जिसमे वो पॉजिटिव आई थीं। उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन किया गया है। एहतियात के तौर पर उनके चैंबर के सभी कर्मियों के टेस्ट करवाए जा रहे हैं।

एयरफोर्स का अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव

बैतूल में पिछले 28 अक्टूबर को एक एयर फोर्स कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले 15 अक्टूबर को तेलंगाना से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं 10 सितम्बर को आमला का एक युवक पॉजिटिव पाया गया था।

अब तक 12 हजार पॉजिटिव

जिले में पूरे कोरोना काल में अब तक 12,906 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें 12,626 लोग इस जंग से जीत कर ठीक भी हुए है।हालाकि 279 मरीजो ने इसमे अपनी जान भी गँवाई है। जिले से जांच के लिए भेजे गए सैम्पल्स में से अभी भी 673 की रिपोर्ट आना बाकी है।