हफ्ता वसूली का विवाद हुआ हिंसक , ड्राइवर-कंडक्टर को पाइप, ब्लेड से मारा; चार घायल

मयंक शर्मा 
खंडवा,3  दिसंबर ,अभीतक । मनमाने तौर पर अस्थायी तौर पर स्थापित किये गये बस अडडे पर आज विवाद हिंसक हो गया।हफ्ता वसूली को लेकर बदमाशों ने , ड्राइवर-कंडक्टर को पाइप, से मारा और ब्लेड से जख्मी किया। यहां स्कूल मेें अध्ययन रत छात्राओ का भी आारोप रहा कि आवारागर्दी करते बदमाश गंदे कंदे  कमेंट्स करते हैं।
रोजाना हरसूद के लिए सफर करने वाली अभाविप्र नेत्री प्रियंका कनाड़िया ने कहा कि, यहां के बदमाश लड़कियों को देखकर अश्लील कमेंट्स करते है और सामने आकर गालियां देते है। क्षेत्र में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी और निर्भया टीम भी यहां नदारद है। जब यदि किसी सुनसान जगह को सावर्जनिक रुप दिया गया है तो यहां सभी सुविधाएं होना चाहिए। नगर की यातायात सुधार में नाम  पर माखनलाल चतुर्वेदी बस स्टैण्ड को तीन स्थानो में अकारण विभाजित कर दिया हे जहां सुविधाओं व सुरक्षा का बडा संकट है। शुक्रवार की घटना में सूरजकुंड बस अडडे में गुंडागर्दी के विरोध में ड्राइवर-कंडक्टर ने थाना कोतवाली आकर  विरोध व प्रदर्शन किया।
बस चालक परिचालकों का आरोप है कि खंडवा पुलिस के खराब रवैये के कारण गुंडे, बदमाश बेखौफ है।  यहां बस ड्राइवर कंडक्टर से लेकर स्कूल, कॉलेज की छात्राएं भी सुरक्षित नहीं है। शुक्रवार शाम को हफ्ता वसूली करने आए बदमाशों ने ड्राइवर-कंडक्टर को लोहे के पाइप से पीटा और र ब्लेड से जानलेव हमला किया। 4 लोग घायल हो गए है। सभी यात्री और बसें थाना कोतवाली पहुंचे थें इन्होने ंहद पार की  गुंडागर्दी के विरोध में प्रदर्शन व हंगामा किया।
कोतवाली थाना प्रभारी श्री बी बिसेन ने बताया कि घायलो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पीडितो व चालक परिचालक की शिकायत दर्ज कर मामले की तहकीकात की जायेगी।