हर कदम पर शहीद के परिवार के साथ खड़े है हम-सांसद

8:42 pm or August 26, 2020
हर कदम पर शहीद के परिवार के साथ खड़े है हम-सांसद

प्रेम वर्मा

राजगढ़ :अभी तक:जम्मू के बारामुला में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिक मनीष कारपेन्टर को अंतिम विदाई देने पहुंचे सांसद रोडमल नागर ने कहा कि हम हर कदम पर शहीद के परिवार के साथ खड़े है. नागर ने कहा कि राजगढ़ जिले के लिए आज का क्षण बेहद मार्मिक और गौरवपूर्ण भी है. हमें अपने बेटे पर गर्व है जिसने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए.

जिला भाजपा मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने ने बताया कि शहीद मनीष कारपेंटर के पार्थिव शरीर को लेने जिला भाजपाध्यक्ष दिलबर यादव भोपाल पहुंचे थे. खुजनेर में श्रद्धांजलि देने पहुंचने वाले भाजपा नेताओं में पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव, विधायक कुंवर कोठार, पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा, अमरसिंह यादव, नारायण सिंह पंवार, गौतम टैटवाल, संघ के विभाग प्रचारक तिलकराज सिंह, विभाग संघचालक लक्ष्मीनारायण चौहान, हेमंत सेठिया, जिपं अध्यक्ष जसवंत सिंह गुर्जर, पूर्व जिला भाजपाध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला भाजयुमोध्यक्ष पवन शर्मा, मनोज हाड़ा, सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और हजारों की तादात में आम जनमानस मौजूद था .

सांसद नागर ने शहीद के पिता सिद्धनाथ कारपेंटर को ढ़ाढस बंधाते हुए कि पूरा देश आपके प्रति सहानुभूति रख रहा है और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इस हादसे से बेहद दु:खी है. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशानुरूप सरकार द्वारा शहीद के परिजनों को जल्द ही एक करोड़ रूपये की सम्मान निधि के साथ ही शहीद की धर्मपत्नि को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी. साथ ही खुजनेर में एक पार्क और शहीद सैनिक मनीष कारपेंटर की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. रास्ते भर शहीद की पार्थिव देह पर पुष्पवर्षा होती रही. चारों और देशभक्ति गीत एवं शहीद अमर रहे के नारे गूंज रहे थे.

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *