हर घर तिरंगा कार्यक्रम- मंडल रेल प्रबंधक द्वारा तिरंगा वितरण का शुभारंभ 

1:58 pm or August 3, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ३ अगस्त ;अभी तक;  आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्‍य में मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्‍सव के तहत 13 से 15 अगस्‍त 2022 तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है जिसमें सभी को अपने घर पर तिरंगा फहराना है।
                     इस अभियान को सफल बनाने के लिए रतलाम मंडल द्वारा भी अपने अपने स्‍तर पर तैयारियों की जा रही है जिसके तहत  मंडल कार्यालय रतलाम के समिति कक्ष में मंडल रेल प्रबंधक श्री विनीत गुप्‍ता द्वारा 02 अगस्‍त, 2022 को सभी शाखाधिकारियों की उपस्थ्‍िति में तिरंगा वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस तिरंगा वितरण कार्यक्रम में मंडल कार्यालय में कार्यरत सभी विभागों के पर्यवेक्षकों को बुलाकर को उनके शाखाधिकारी की उपस्थिति में तिरंगे का वितरण किया गया। रतलाम मंडल द्वारा कर्मचारियों को लगभग 14500 तिरंगे का वितरण करने का लक्ष्‍य निर्धारित किया गया है जिसमें मंडल के सभी विभागों, उत्‍पादन इकाइयों, यूनिटों आदि को शामिल किया गया है।
                     मंडल रेल प्रबंधक श्री विनीत गुप्‍ता ने कार्यक्रम के आरंभ में कहा कि आजादी के अमृत महोत्‍सव के तहत मनाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी कर्मचारियों को तिरंगा का वितरण किया जाएगा जिसे अपने घर पर लगाना है। तिरंगा वितरण के इस कार्यक्रम में मंडल रेल प्रबंधक श्री विनीत गुप्‍ता सहित सभी शाखाधिकारी, पर्यवेक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।