हर घर तिरंगा कार्यक्रम में सभी अपना योगदान दें कलेक्टर एवं एसपी ने की नागरिकों से अपील

9:00 pm or July 31, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर , नीमच 31 जुलाई ;अभी तक; , कलेक्टर श्री मयंक अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक श्री सूरज कुमार वर्मा ने जिले के सभी नागरिकों से हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत 13 से 15 अगस्त 2022 तक अपने घरों में तिरंगा अवश्य फहराने का आग्रह किया है। कलेक्टर एवं एसपी ने जिले के सभी नागरिकों, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों, एनजीओ, धर्मगुरुओं, व्यापारिक संगठनों, खेल संस्थाओं, नवनिर्वाचित सभी जनप्रतिनिधियों और आम नागरिकों आदि सभी से हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत अपने अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने की अपील की है।
                       कलेक्टर श्री अग्रवाल ने जिले के सभी नागरिकों से हर घर तिरंगा अभियान में सहभागी बनने का आह्वान करते हुए कहा, कि हम सबको मिलकर मध्य प्रदेश एवं संपूर्ण जिले को तिरंगा मय बनाना है। उन्होंने कहा, कि नागरिकों को तिरंगा ध्वज उपलब्ध करवाने की व्यापक व्यवस्थाएं की गई है। जिले के नागरिक हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत 13 से 15 अगस्त 2022 तक अपने घरों पर तिरंगा ध्वज फहराकर, केंद्र की वेबसाइट घर तिरंगे के साथ अपना फोटो और सेल्फी अपलोड करें। इससे नागरिकों को हर घर तिरंगा अभियान में सहभागी बनने का प्रमाण पत्र भी प्राप्त हो सकेगा।
                    कलेक्टर एवं एसपी ने समाज के सभी वर्गों से हर घर तिरंगा कार्यक्रम में सहभागी बनने और अपने अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने का आह्वान किया है।