हिन्दू महिलाओं को टारगेट बनाने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही की जाये ;हिन्दू जागरण मंच

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १७ सितम्बर ;अभी तक;  हिन्दू जागरण मंच द्वारा जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर विशेष समुदाय के द्वारा लवजिहाद के नाम पर हिन्दू महिलाओं को ब्लेकमेल करने एवं असामाजिक तत्वों द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर छेड़छाड़ करने पर उनके विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।
                       दिये गये ज्ञापन में कहा कि विशेष समुदाय के द्वारा हिन्दू समाज को टारगेट करते हुए उनकी नाबालिग बेटियों/महिलाओं को बहलाना, फुसलाना एवं फिर अश्लील विडियो बनाकर उन्हें ब्लेकमेल किया जाता है। इसी प्रकार का मामला विगत दिनों मंदसौर में फीटनेस जीम अभिनंदन कॉलोनी के मालिक व ट्रेनर का सामने आया था जिसमें एक युवक को आत्महत्या करनी पड़ी थी। पूर्व में भी हिन्दू समाज के द्वारा मांग की गई थी कि कोई भी व्यक्ति जिस सम्पत्ति स्थान पर अपराध करता है वह सम्पत्ति शासन के रेकार्ड के अनुसार वैध या अवैध है तो उसे तोड़ा जाये जिससे की अपराध करने वाले व्यक्तियों में भय पैदा हो और अपराध पर अंकुश लगे। फिटनेस जीम जो अभिनंदन कॉलोनी के आवासीय क्षेत्र में बनी है उसकी अनुमति नहीं है जिस समय घटनाक्रम हुआ उस समय प्रशासन द्वारा यह कहा गया था कि उक्त जीम को तोड़ा जायेगा क्योंकि उक्त जीम बिना अनुमति के एवं नगरपालिका के एमओएस का पालन नहीं किया है ता स्थान व्यवसायिक क्षेत्र न होकर आवासीय क्षेत्र है। इस कारण इसे तोड़ा जाये। इसी प्रकार का एक मामला एक किराना दुकान पर विगत दिनों देखने में आया जहां हिन्दू समाज की लड़की को अन्य समाज के लड़के द्वारा विदेश ले जाने के लिये उसका पासपार्ट बनवाया गया। साथ ही ज्ञापन में कहा कि विशेष समुदाय एवं असामाजिक तत्वों द्वारा रेल्वे स्टेशन रोड़ सहित नगर के अन्य सड़कों व चौराहों पर तेज गति से गाड़ी चलाई जाती है व महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व भद्दे कमेंट्स किये जाते है। ऐसी असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जाये।
               इस अवसर पर हिन्दू जागरण मंच के मदनलाल राठौर  रविंद्र पाण्डेय, नरेश चंदवानी, अनिल कियावत, शंभूदयाल व्यास, श्यामसुंदर चौधरी, श्यामसुंदर देशमुख, रमेशचन्द्र चन्द्रे, अर्जुन डाबर,  लक्की बडोलिया, पारस मावर, अशोक रामावत, राधेश्याम राठौड़ आदि उपस्थित थे।

 

 

 

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *