होटल संचालक ग्राहकों के लिए बुलाता था कॉल गर्ल

 भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा
  भिंड शहर के मेन बाजार कृष्णा होटल मैं बरसों से चल रहे सेक्स रैकेट मैं पुलिस ने आज खुलासा किया है कि होटल संचालक ही ग्राहकों के लिए कॉल  गर्ल को बुलाता था । इसके लिए मैं रूम चार्ज के अलावा  ₹6000 का चार्ज लेता था । पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है ।
                बता दें कि शुक्रवार की रात 12:00 बजे महिला प्रकोष्ठ की डीएसपी महिला पूनम थापा ने  कृष्णा होटल में छापा मार कार्यवाही की थी जहां कमरों में महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़ गई थी । इन महिलाओं के साथ पकड़े गए पुरुष ने भी बताया कि वे इन महिलाओं को जानते नहीं हैं । ऐसे में महिला डीएसपी पूनम थापा ने कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा होटल संचालक घनश्याम शर्मा पुत्र प्रभा शंकर शर्मा और मैनेजर रवि सोनी पुत्र जयनारायण सोनी मेवाराम शर्मा संधी पूजा के अलावा 2 महिलाओं के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है । साथ ही अनजान की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर भी दबिश दी गई थी लेकिन वह नहीं मिला पुलिस ने घनश्याम पर दबाव बनाने के लिए उनके परिजनों के सदस्यों को भी सिटी कोतवाली थाने में बुला लिया उसके बावजूद भी संचालक नहीं आया ।
            महिला डीएसपी पूनम थापा के मुताबिक शुक्रवार को कृष्णा होटल में छापा मार कार्रवाई के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले महिला पुरुषों को पुलिस ने यहां नोटिस पर गिरफ्तारी कर छोड़ दिया है छात्र छात्राओं को उनके माता-पिता को बुला कर उनके सुपुर्द कर दिया है