मनोरंजन

एनिमल’ के बाद फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर, बेटी के साथ बिताना चाहते हैं समय

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर सुर्खियों मं बने हुए हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं. रणबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाहे रहते हैं. रणबीर कपूर ने अब फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. रणबीर छह महीने का ब्रेक लेने वाले हैं. वह ये ब्रेक अपनी बेटी राहा के लिए लेने वाले हैं. ताकि वह उनके साथ ज्यादा समय बिता सके.रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं. रणबीर ने नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट से शादी की है और उनकी बेटी राहा है. रणबीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेटी राहा के साथ बॉन्ड पर भी बात की.

मूवीज से लेंगे ब्रेक
रणबीर कपूर ने फैंस के साथ जूम पर बातचीत की. बातचीत में रणबीर कपूर ने ये स्वीकार किया कि राहा के जन्म के बाद के शुरुआती महीनों में वह बेटी के साथ समय नहीं बिता पाए क्योंकि वह शूटिंग में बिजी थे. हालांकि रणबीर ने कंफर्म कर दिया है कि वह फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेने वाले हैं ताकि वह बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. रणबीर अपनी पेंरेंटल ड्यूटीज पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं क्योंकि आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी रहने वाली हैं.

राहा ने ये बोला पहला शब्द
रणबीर ने बातचीत में बताया कि राहा ने घुटने चलना शुरू कर दिया है और चीजें पहचानना भी शुरू कर दिया है. वह अपने आस-पास के लोगों को बहुत प्यार करती हैं. रणबीर ने बताया कि राहा बोलने की कोशिश करती हैं. राहा इन दिनों मां और पा बोलने की कोशिश कर रही हैं. रणबीर ने अपने इस फेज को बहुत ही खूबसूरत बताया है.

Related Articles

Back to top button