प्रदेश

पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल करने की उठी मांग

दीपक शर्मा
 पन्ना १९ दिसंबर ;अभी तक;  पन्ना विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में विजय होने वाले बृजेंद्र प्रताप सिंह को मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में पुनः मंत्री बनाए जाने की मांग जोर-शोर से उठ रही है।  लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने पिछले मंत्रित्व काल में जो अल्प समय  में पन्ना विधानसभा सहित पूरे जिले में विकास के कार्य किए हैं वह अत्यंत ही सराहनीय है। पन्ना विधानसभा क्षेत्र का ऐसा कोई भी गांव नहीं बचा है जहां पर उनके द्वारा विकास के कार्य न करवाए गए हो और यही कारण है कि विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने उन्हें अच्छे मतों से जीत दिलाई है।
                           आज पन्ना डेवलपमेंट फोरम, स्वर्णकार समाज, यादव समाज के वरिष्ठ जनों सहित आदि लोगों ने बैठकर एक स्वर में मांग उठाई है की श्री सिंह को पुनः मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए ताकि जो उनके द्वारा विकास के कार्य शुरू किए गए थे उन्हें पूरा किया जा सके। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल यादव ने कहा है कि पन्ना जिले के विकास की दृष्टि से बृजेंद्र प्रताप सिंह का मंत्री बनना नितांत आवश्यक है वहीं पन्ना डेवलपमेंट फोरम के अध्यक्ष एडवोकेट विनोद तिवारी व सचिव साजिद खान ने कहा है कि अपने अल्प समय के कार्यकाल में बृजेंद्र प्रताप सिंह द्वारा गांव को राजस्व ग्राम में शामिल करने का मामला हो चाहे मेडिकल कॉलेज बनाने की बात हो या फिर अन्य विकास के कारण यह उन्हीं की देन है जो शासन से करवाए जाने में उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है।
                                 श्री तिवारी श्री खान का कहना है की जो कार्य उनके द्वारा शुरू किए गए हैं उसको पूरा करते हुए पन्ना विधानसभा क्षेत्र सहित जिला विकास की ओर अग्रसर हो इस कारण से उनके मंत्री बनाए जाना बहुत जरूरी है। वही स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष जगदीश जड़िया ने भाजपा हाई कमान सहित वरिष्ठ नेताओं से आग्रह किया है की पन्ना जैसे पिछडे जिले की तरक्की के लिए युवा मेहनती जिसके अंदर विकास करने का जज्बा हो ऐसे व्यक्तित्व पन्ना विधायक श्री सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल करते हुए सेवा करने का अवसर प्रदान किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button