प्रदेश

चार सिरफिरे युवकों ने एक 37 साल के व्यक्ति को अर्धनग्न करके उसके ही घर में घुसकर बेसुध होने तक मारपीट की, वीडियो वायरल

पुष्पेंद्र सिंह
टीकमगढ़ 19 अगस्त  ;अभी तक; यहाँ जिला न्यायालय के पीछे एक कॉलोनी मे चार सिरफिरे युवकों ने एक 37 साल के व्यक्ति को अर्धनग्न करके उसके ही घर में घुसकर लात घूंसो और प्लास्टिक के डंडो से तब तक मारा, जब तक वह बेसुध नहीं हो गया! आरोपियों में से ही किसी ने वीडियो रिकार्ड करके सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया, जिससे वह घटना सामने आयी!
                            पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में रति राम घोष और रवि यादव समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,452,506के तहत प्रकरण  पलेरा पुलिस थाने में रजिस्टर्ड किया गया है!उन्होंने बताया वीडियो चार दिन पहले 15अगस्त का है जिसमें कुछ लड़के,घर के कोने में अर्धनग्न अवस्था में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं उन्होंने बताया कि पीड़ित जिले के पलेरा का रहने बाला है वह यहाँ जिला अदालत के पीछे बाले इलाके में एक कमरा किराये से लेकर रहता है और आस पास के गावों में भाड़े पर टैक्टर ट्राली चलाने का काम करता है!
                         एस पी काशवानी ने बताया कि अपने घर पलेरा पहुंचने पर पीड़ित ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी और उसके बाद पलेरा में उन बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई!हरिओम ने बताया कि रामनगर के गजेंद्र ठाकुर से अपनी दोस्ती को लेकर उन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की।   उसने बताया कि आरोपियों ने पुलिस से शिकायत नहीं करने की चेतावनी देकर कहा था कि यदि शिकायत की तो जान से मार देंगे! पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद चारों लड़के फरार हैं जिनकी शीघ्र गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं!

 

Related Articles

Back to top button