प्रदेश

मोटर साइकिल सवार दंपति की सड़क दुघर्टना में मृत्यु

देवेश शर्मा
मुरैना 8 दिसंबर ;अभी तक; मुरैना में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक बाइक सवार दंपती को कार चालक ने   दोपहर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दंपति व उनके साथ  बेटा   गंभीर रूप से घायल हो गया तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल मुरैना लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। इसी के साथ घायल बच्चे को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। घटना शुक्रवार दोपहर की है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाइक सवार सुनील सेन ,48,अपनी पत्नी सीमा सेन 45 और बेटे विशाल 9, को मोटरसाइकिल पर बैठालकर शादी समारोह में भाग लेने  बड़े का पुरा गांव जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि अभी वे माता बसैया थाना क्षेत्र के इकहरा गांव के पास पहुंचे ही थे। इस दौरान सामने से आई तेज रफ्तार एक अर्टिका कार जिसका नंबर GJ27D H0351 है, ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा उस पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बाइक चला रहे सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी व बेटे को उनके साथ में एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने पत्नि को भी मृत घोषित कर दिया। घायल उनके बेटे विशाल की स्थिती गंभीर बनी हुई है,उसे बेहतर ईलाज हेतु ग्वालियर जे एस हैस्पिटल रेफर किया गया है। नगर निरीक्षक बिरेश कुशवाह ने बताया है कि दुर्घटना कारित करने वाली कार को मौके से जप्त कर लिया है चालक मौके से भाग गया है। मृतकों का पीएम कराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button