प्रदेश

दुर्घटना में दो किसानों की मौके पर ही मौत, तीन गंभीर घायल

मयंक शर्मा

खंडवा २२ नवंबर ;अभी तक;  अपनी फसल की उपज बेचकर वापस घर आ रहे किसानों का वाहन कल सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अचानक हुई इस दुर्घटना में दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं किसानों के वाहन के ड्राइवर सहित वाहन में सवार 2 किसान  भी गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें गंभीर घायल होने के चलते इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल रेफर किया गया

मृतकों के परिजन में ग्रामीण सुगन चंद पटेल ने बताया कि दुर्घटना में मरने वाले किसान महेंद्र पिता किशन मालवीय और रोहित पिता नानकराम गुर्जर े हैं। वहीं गणेश और पंकज सहित एक अन्य किसान की हालत गंभीर है, जिन्हें तत्काल बड़वाह से इंदौर रेफर कर दिया गया है। टवेरा वाहन में आठ किसान सवार थे और यह सभी खंडवा के बमनगांव के रहने वाले है।

श्री  पटेल ने बताया कि यह सभी किसान खंडवा के पास बमन गांव आखई के निवासी है।े और यह सभी किसान थे और इंदौर की मंडी में अपनी प्याज की फसल बेचकर वापस खंडवा आ रहे थें।एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर घायल है। जिसको एंबुलेंस की सहायता से अरविंदो हॉस्पिटल इंदौर पहुंचाया है। साथ ही दो लड़कों के भी हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, इस तरह कुल तीन लोग घायल हुए हैं।

सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात खंडवा लौट रहे थे। इसी बीच किसानों का टवेरा वाहन ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे आईसर वाहन से टकरा गया। दुर्घटना इंदौर इच्छापुर हाईवे पर यहां से 70 किमी दूर  लालपुर फाटक के पास हुई । इस दुर्घटना में दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ड्रायवर सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Related Articles

Back to top button