प्रदेश

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल का संत सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया, लव जिहाद का पुतला भी फूंका

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ५ जून ;अभी तक;  भालोट प्रखंड केंद्र पर संत सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान लव जिहाद का पुतला दहन भी किया गया।
                                  भालोट प्रखंड केंद्र पर बालाजी मंदिर प्रांगण पर चल रही भागवत कथा में व्यास पीठ पर विराजित पंडित श्री जगदीश शास्त्री सोनपुर वाले को विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों द्वारा शाल श्रीफल भेंटकर  स्वागत किया गया और साथ ही एक आग्रह किया गया कि आप हमारी बहन बेटियों को लव जिहाद के विषय पर कुछ शब्द कहें और जो घटना आए दिन घटित हो रही उनकी जानकारी विस्तृत बताएं पंडित जी द्वारा संगठन के एक छोटे से आग्रह पर सभी बहनों को इन लव जिहादियों से सावधान रहने को कहा गया और शस्त्र और शास्त्र का ज्ञान सभी सनातनी बहनों को  हो और समय आने पर इसका उपयोग भी हो एक और घटना दिल्ली में हमारी साक्षी बहन के साथ साहिल नाम के लव जिहादी ने गले में रुद्राक्ष की माला माथे पर तिलक और हाथ में कलावा बांधकर लवजिहाद की घटना गठित की साथ ही हमारी बहन की निर्मम हत्या चाकू से 25-26 बार वार करने पर भी नहीं हुई तो बार-बार पत्थर सिर पर पटक पटक के निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया जिससे सभी हिंदुओं के मन में बड़ा आक्रोश है ।  मंच से ही पंडित जी द्वारा आह्वान किया गया कि आप सभी को पुतला दहन कार्यक्रम में सम्मिलित होना है कथा प्रांगण में लगभग 500 संख्या उपस्थित थी।
                               इस दौरान जिला सत्संग प्रमुख कन्हैयालाल धनगर, प्रखंड अध्यक्ष दिनेश विश्वकर्मा, खंड संयोजक दशरथ कुमावत, खंड सहसंयोजक राधेश्याम साहू, खंड साप्ताहिक मिलन प्रमुख राजु टांक, नगर मीडिया प्रभारी गोपाल साहू, अमलावद नगर अध्यक्ष नारायण  धनगर, अमलावद नगर सह मंत्री पुष्कर धनगर, नगर बलोपासना प्रमख  गोपाल कुमावत नगर के बड़े बुजुर्ग वाह मातृशक्ति दुर्गा बहनों  के साथ ही संगठन के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Back to top button