प्रदेश

निर्वाचित विधायक को गौरव दिवस कार्यक्रम में नहीं बुलाना लोकतांत्रिक मर्यादाओं का उल्लंघन, कांग्रेस पार्षद ने सीएमओ से मिलकर जताई आपत्ति

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर ७ दिसंबर ;अभी तक;  नपा प्रतिपक्ष रफत पयामी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षद दल ने गुरुवार को मुख्य नगरपालिका अधिकारी से मिलकर निर्वाचित विधायक श्री विपिन जैन को मन्दसौर गौरव दिवस में आमंत्रित नहीं करने आपत्ति दर्ज कराई तथा ज्ञापन देकर कहा कि समस्त कांग्रेस पार्षद गौरव दिवस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे। इस अवसर पर पार्षद पिंकी सोनी, कमरूनिशा अंसारी, तबस्सुम अंसारी, प्रीतम पंचोली, पार्षद प्रतिनिधि कमलेश सोनी लाल और आरिफ अंसारी उपस्थित रहे।
                                               ज्ञापन में कहा कि मन्दसौर नगरपालिका परिषद द्वारा मन्दसौर गौरव दिवस मनाया जा रहा है जिसके विधिवत आमंत्रण पत्र मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नाम से वितरित किये गये है। चुकी आप शासन के प्रतिनिधि है और यह आयोजन सरकारी स्तर का है। इस शासकीय स्तर के आयोजन में मन्दसौर के निर्वाचित लोकतांत्रिक पद्धति से चुने हुवे विधायक श्री विपिन जैन को इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि आमंत्रित नहीं किया गया है। आप शासन के प्रतिनिधि है इसलिये आपका यह दायित्व है कि चुने हुए विधायक को सरकारी आयोजनों में बुलाये। आपके इस कृत्य का हम समस्त पार्षद विरोध करते है। इसको तुरन्त सुधारा जावे नये आमंत्रण पत्र छपाये जाकर सह सम्मान विधायक श्री विपीन जैन को आमंत्रित किया जावें जिससे की लोकतांत्रिक मर्यादाओ का निर्वहन हो। अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम समस्त कांग्रेस पार्षद नगरपालिका द्वारा आयोजित इस गौरव दिवस का बहिष्कार करेगें।

Related Articles

Back to top button