मनोरंजन

धमाकेदार ओपनिंग के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की बढ़ी मुश्किलें, ऑनलाइन एचडी प्रिंट में लीक हुई फिल्म, यहां से कर सकते हैं डाउनलोड

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म नें रणबीर का इंटेंस लुक काफी शानदार है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 100 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। लेकिन शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म मेकर्स को एक बड़ा झटका लगा है। दअसल खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म ऑनलाइन एचडी प्रिंट में लीक हो गई है। जहां इस समय 500 से लेकर 1000 तक इस फिल्म के टिकट बेचे जा रहे हैं ऐसे में लोग इसे फ्री में डाउनलोड कर पा रहे हैं। फिल्म लीक होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है।

‘एनिमल’ हुई ऑनलाइन लीक

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के चंद घंटों बाद ही फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई। ये फिल्म टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज, तमिलएमवी, फिल्मीजिला, इबोम्मा जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है। फिल्म को रेगुलर फॉरवर्ड की तरह व्हाट्सएप पर भी शेयर किया जा रहा है। हालांकि सिर्फ एनिमल ही नहीं बल्कि विक्की कौशल की सैम बहादुर भी रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। लीक होनी वजह से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ सकती है।

एनिमल फर्स्ट डे कलेक्शन

‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे के लिए 33.97 करोड़ की एडवांस बुकिंग का थी। वहीं फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 61 करोड़ की कमाई की है। इनमें हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ की कमाई की है जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है। वहीं तमिल में फिल्म ने 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.09 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ की ओपनिंग कमाई 100 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म का स्टार कास्ट
एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। संदीप को सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले वह ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। कबीर सिंह के बाद संदीप की यह दूसरी हिंदी फिल्म है। शाहिद कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। इस फिल्म से भी संदीप को बड़ी उम्मीद है। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने लीड रोल प्ले किया है। इस मूवी में दोनों ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये एक बाप-बेटे के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है।

Related Articles

Back to top button