प्रदेश

नर्मदा की नहर में गिरी कार, कार सवार पति पत्नि की डूबने से मौत

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 6 फरवरी/अभीतक – मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कुडिया गांव के पास आज दोपहर 3 बजे नर्मदा की नहर में कार गिरने से कार सवार पति पत्नी की नहर में डूबने से मौके पर ही दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे मोड पर इंदिरा सागर नर्मदा की मुख्य नहर में गिरने से हादसा हुआ।
  कार सवार किसान 53 वर्षीय राजेन्द्र राठौर और 49 वर्षीय पत्नी रेखा बाई  की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।
   मौके पर पहुंची जैतापुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के कांच फोड़कर रेस्क्यू कर दोनो के शवो को बाहर निकाला। दोनो शव को लेकर जैतापुर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची है। जहाॅ पोस्टमार्टम किया जा रहा है।
   बताया जा रहे है बुजुर्ग पति पत्नि खरगोन  अपने गांव ठीबगांव आ रहे थे। इस दौरान गांव के पास ही मोड पर कार अनियंत्रित होकर कार नहर जा गिरी।
स्थानीय लोगो का कहना है भी कई बार हादसे हो चूके है लेकिन गलत बने मोड को सही नही किया गया है। बडी लापरवाही है।
    जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी एसआई सुदर्शन ने बताया की कार नर्मदा की नहर मे गिरने से कार सवार पति पत्नि की पानी में डूबने से मौत हुई है। दोनी के शवो का जिला अस्पताल मे पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। विवेचना की जा रही है। कार सवार शहर खरगोन आ रहे थे।

Related Articles

Back to top button