madhypradesh

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने एमपी को दी करोड़ों की सौगात, सीएम मोहन यादव के साथ नौ परियोजनाओं का किया भूमि पूजन

MP News केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने मंगलवार को जबलपुर में 2367 करोड़ रुपये की नौ परियोजनाओं का भूमि पूजन और उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गडकरी और सीएम यादव ने यहां आयोजित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की परियोजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को जबलपुर में 2,367 करोड़ रुपये की नौ परियोजनाओं का भूमि पूजन और उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गडकरी और सीएम यादव ने यहां आयोजित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की परियोजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को गडकरी ने ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा, ”हमारी सरकार ने विकास का संकल्प लिया है और केंद्रीय मंत्री गडकरी के मार्गदर्शन में हम प्रदेश की जनता को विकास की नई सौगातें देते रहेंगे।”

मुख्यमंत्री ने आगे नौ सड़क परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। इन परियोजनाओं में से 265 करोड़ रुपये की तीन सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन और 2102 करोड़ रुपये की छह सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। उन्होंने इस मौके पर जनता को बधाई भी दी।

सीएम यादव ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री गडकरी के माध्यम से हम सभी को अच्छी सड़कें नहीं मिल रही हैं।”

Related Articles

Back to top button