प्रदेश

देश के अनेक प्रमुख मंदिरों की तर्ज पर खंडवा में दादाजी धाम पर भी भव्य मंदिर

मयंक शर्मा

खंडवा ९ सितम्बर ;अभी तक;  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश  विजयवर्गीयने बीती शुक्रवार रात यहां से 20 किमी दूर  पन्धाना में निकलने वाली जन आशीर्वाद यात्रा मैं प्रमुख वक्ता के रूप में भाग लिया। इंदौर संभाग की यह यात्रा का शुभारंभ 6 सितंबर को खंडवा में केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी एवं मुख्यमंत्री श्री चैहान द्वारा हरी ांडी दिखाकर रवाना किया है जो तीसरे दिन हरसूद  होते हुए बुरहानपुर जिला पहुंची । बुरहानपुर के यात्रा  खंडवा जिले के पंधाना विधानसभा क्षेत्र में पहुंची।

श्री विवजयवर्गीय पंधाना के पहले यहां दादाजी धाम  पहुंचने । उन्होने बड़े दादाजी छोटे दादा जी को चादर एवं निवृत्ति पेश कर आरती की एवं प्रदेश की सुख समृद्धि खुशहाली एवं प्रदेश में फिर विकास करने वाली भाजपा की सरकार बने इस हेतु धूनीमाई  की पूजा अर्चना करते हुए आहुति पेश की,।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि देश के अधिकांश मंदिरों को आधुनिक दृष्टि से नया रूप दिया गया है ।दादा जी महाराज की भी महिमा अपरंपार है ।दादाजी धाम पर भी एक भव्य मंदिर का निर्माण हो ताकि खंडवा के विकास को गति मिले दादाजी मंदिर निर्माण से जुड़े सभी एक होकर मंदिर निर्माण को बबीता प्रदान करें यही मेरी भावना है ।ादाजी धाम पर भी एक भाव मंदिर का निर्माण हो ।

 

Related Articles

Back to top button