10वी की छात्रा को स्कूल बस का हेल्पर बहला.फुसलाकर ले उडा, तीन हफतें बाद भी सुराग नहीं लगा, हरसूद पुलिस को तलाश

4:01 pm or January 24, 2023
मयंक शर्मा

खंडवा २४ जनवरी ;अभी तक; जिले के तहसील मुख्यालय  हरसूद के निजि  क्षेत्र की अभिनव पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा को वहीं काम करने वाला युवक अपने साथ भगा ले गया। इस घटना को 21 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक पुलिस न तो बालिका की तलाश कर पाई है न ही उसे ले जाने वाला युवक हाथ लगा।

                                     लापता छात्रा की पजिनों ने हरसूद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हे। छात्रा के पिता ने एसपी विवेक सिंह को शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पिता का कहना है कि बेटी संस्था की स्कूल बस से आना.जाना करती थी। 21 दिनो से लापता है।
                                  पीडिता के पिता ने एसपी से कहा कि घटना के कुछ दिन पहले ही कथित आरोपी युवक पंकज पंवार द्वारा छात्रा को परेशान कर मोबाइल देने पर उन्होने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की। जिस पर स्कूल प्रबंधन द्वारा स्कूल बस के हेल्पर पंकज पंवार को नोटिस जारी भी किया था लेकिन नोटिस जारी होने के पहले से ही युवक ने स्कूल में आना बंद कर दिया। पिता का आरोप है कि स्कूल की तरफ से भी उनकी किसी तरह से मदद नहीं की गई।

एसडीओपी वीरेन्द्र बास्कले ने बताया कि आरोपी अभिनव पब्लिक स्कूल नया हरसूद की बस में हेल्पर के पद पर कार्यरत होकर नया हरसूद;छनेराद्ध निवासी पंकज पंवार को हरसूद पुलिस तलाश रही है लेकिन उसका अभी तक कहीं पता नहीं चल सका है। पंकज पंवार करीब दो साल से हेल्पर के पद पर काम कर रहा था।जुलाई 2022 से नाबालिग छात्रा संस्था की बस से रोजाना से घर आना.जाना कर रही थी।

                                    हरसूद थाना प्रभारी अंतिम पंवार ने बताया कि आरोपी पर नाबालिग को बहला.फुसलाकर अपहरण करने प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।उधर स्कूल पंबधन ने कहा कि पंकज विगत दो वर्षों से स्कूल बस पर हेल्पर का काम कर रहा था। घटना के पहले छात्रा के परिजनों ने हेल्पर द्वारा मोबाइल दिए जाने की जानकारी दी थी। इस संबंध में हेल्पर पंकज को नोटिस भी जारी किया गया। तभी से उसने काम पर आना बंद कर दिया है। छात्रा घर से गायब हुई है। संस्था का मामले से कोई लेना.देना नहीं है।