11 जून को मंदसौर जिले मे होगा पेट्रोल एवं डिजल के मूल्य बढोत्तरी के विरोध में प्रदर्शन

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १० जून ;अभी तक;  लगातार पेट्रोलियम पदार्थो के मूल्यो में की जा रही बढोत्तरी के चलते आम नागरिको में केन्द्र की मोदी सरकार के प्रति गहरा रोष है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की किमते कम होने के बावजुद भारत में पेट्रोल एवं डिजल के भाव अत्यधिक बढे हुये है। देश मे सबसे अधिक महंगा पेट्रोल मध्यप्रदेश में शिवराजसिंह चैहान के राज में है। आम नागरिको की आर्थिक कमर तोडने वाली सरकार की इन्ही गलत नितियो का विरोध करते हुये 11 जून शुक्रवार को पुरे जिले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील के नेतृत्व में सभी ब्लाॅक मुख्यालयो में पेट्रोल पंपो के समीप कांग्रेसजन विरोध प्रदर्शन करेगे।
            यह जानकारी देते हुये जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने बताया कि पेट्रोल के भाव मध्यप्रदेश में शतक पार कर लगातार आगे बढ रहे है। डिजल के भाव भी अब सौ के पार होने की ओर अग्रसर है, अति आवश्यक पेट्रोल एवं डिजल में भाव बढोत्तरी के कारण आवागमन सहित अन्य प्रकार की सेवाओ में भी बढोत्तरी हो गयी है। ऐसे हालातो में आम नागरिको में रोष की अभिव्यक्ति एवं केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की मंशा से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी के निर्देश पर मंदसौर जिले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील के नेतृत्व में सभी ब्लाॅको में विरोध प्रदर्शन होगे।
            अतः समस्त सभी ब्लाॅक कांग्रेस कमेटियो से अपील है कि कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुये पेट्रोल एवं डिजल के मूल्यो में बढोत्तरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करे, साथ ही समस्त कांग्रेसजन अपने- अपने क्षेत्र में आयोजित विरोध प्रदर्शन में अनिवार्य रूप से सहभागीता करे।