16 लाख का गबन; सैलरी 10 हजार प्रति महीना, डेढ़ करोड़ का मकान और 3 बीवियां

8:00 pm or September 17, 2022
मयंक शर्मा

खंडवा १७ सितम्बर ;अभी तक; प्रदेश कें वनमंत्री विजयशाह के गृहनगर खंडवा में उनकी गैस एजेंसी दिव्य शक्ति में असिस्टेंट मैनेजर ने जाली दस्तावेज के जरिए धोखाधड़ी कर 16 लाख रुपए का हडप लिये ।  सीएसपी  पीसी याादव ने बताया कि मामले में शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। बिंशू के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने धारा 409 (अमानत में खयानत), धारा 420 (धोखाधड़ी) का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी बिशू भालेराव फरार है,।
                         उन्हेने मीडिया को बताया कि  छानबीन में आरोपी द्वारा 16 लाख 21 हजार 670 रुपए गबन करना सामने आया है। नगर के माली कुआं स्थित वन मंत्री की दिव्य शक्ति गैस एजेंसी की मैनेजर मंत्री पुत्र वधु  पद्मिनी दिव्यादित्य शाह हैं। रामनगर का रहने वाला बिंशु भालेराव एजेंसी में असिस्टेंट मैनेजर था। गैस एजेंसी के कर्मचारी सुभाष केसनिया ने कोतवाली में शुक्रवार रात उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया कि एजेंसी पर कई साल से काम कर रहे असिस्टेंट मैनेजर बिशू भालेराव ने 1 अप्रैल 20 से 16 सितंबर 22 तक अमानत में खयानत कर एजेंसी के खातों में कूटरचना कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की है।
                            श्री केसििनया ने बताया कि खंडवा के प्रगति नगर में डेढ़ करोड़ का नया मकान और मार्केट भी है, जो उसके भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रहे हैं।  महज दस हजार रुपए सैलरी पाने वाले बिशू की चार पत्नियां है। खंडवा और इंदौर में उसकी पत्नियां अलग-अलग रहती हैं। 2017 में एक पत्नी की मौत हो चुकी है।