घरो से मोबाईल चोरी करने वाले आरोपी की जमानत निरस्त‘‘

नितिन गुप्ता

देवास ११ सितम्बर ;अभी तक; न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी तह. खातेगांव ने ‘‘घरो से मोबाईल चोरी करने वाले आरोपी की जमानत निरस्त‘‘ कर दी

जिला अभियोजन अधिकारी राजेन्द्र खाण्डेगर ने बताया कि फरियादी ने थाना खातेगांव आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की मैं ग्राम चंदवाना रहती हूॅ। दिनांक 07.09.2020 को रात करीब 11 बजे मैं तथा मेरे परिवार के लोग खाना खा पीकर सो गए थे। मैं और मेरी पत्नि गर्मी के कारण घर के आंगन में सोये थे। मेरा लडका और उसकी पत्नि दोनो घर के अंदर कमरे मेें सोये थे। जिस कमरे में मेरा लडका एवं बहु सोये थे उसमें मेरे लडके ने उसका मोबाईल रियलमी 5आई मोबाईल फ्रिज पर चार्ज लगाकर रखा था। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। रात करीब 02ः00 बजे खटरपटर की आवाज से मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि बेटे के कमरे का दरवाजा खुला पडा था। मैंने कमरे में अंदर जाकर देखा तो फ्रिज पर रखा उक्त मोबाईल नही था फिर मैंने मेरे लडके और बहु को जगाया फिर हमने मोबाईल की तलाश आसपास की लेकीन मोबाईल का कही कोई पता नही चला। कोई अज्ञात चोर मेरे घर के कमरे के दरवाजे की कुंदी को खोलकर कमरे में अंदर घुस कर मेरे मोबाईल फोन को चोरी कर के ले गया है। फिर सुबह मोबाईल की तलाश के दौरान मुझे मालुम पडा की गांव के रामनिवास का लावा कंपनी का कीपेड मोबाईल कीमत 1350 रूपये एवं रामकृष्ण का टेम्बो कंपनी का मोबाईल कीमत 1000 रूपये के भी आज रात्री मेेें चोरी हो गए है। मेरे मोबाईल की कीमत 12999 रूपये है। चोरी गए तीनो मोबाईल की कुल कीमत 15350 रूपये के लगभग है। रामनिवास एवं रामकृष्णा को साथ में लेकर रिपोर्ट करने आया हूॅ थाना खातेगांव में अपराध क्रमांक 397/2020 धारा 457,380 भादवि में पंजीबद्ध कर जांच के दौरान आरोपी कमल पिता देवीलाल उम्र-32 वर्ष निवासी- खारिया थाना सतवास जिला देवास को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

आरोपी को न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी तह. खातेगांव के समक्ष पेश किया गया। जहां शासन की ओर से एडीपीओ श्री रमेश कारपेन्टर द्वारा वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से दिए गये तर्को से सहमत होकर आरोपी कमल पिता देवीलाल उम्र-32 वर्ष निवासी-खारिया थाना सतवास जिला देवास को जेल भिजवाया गया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *