2 दिन पूर्व नौकरी ज्वाइन करने निकले युवक का चंबल नदी में मिला शव

 भिंड के डॉक्टर रवि शर्मा
भिंड २१ जून ;अभी तक; एमपी यूपी की सीमा पर चंबल नदी से दोपहर एक 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया । मृतक 2 दिन पूर्व घर से तैयार होकर दिलीप बिल्डकॉन कंपनी में नौकरी ज्वाइन करने के लिए भोपाल जाने की कहकर निकला था । वह स्टोरमैन के पद पर कार्यरत था पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज कर तफ्तीश शुरू कर दी है ।
                थाना प्रभारी बढ़पुरा मुकेश सिंह चौहान के अनुसार विकास तिवारी पुत्र राम किशोर तिवारी निवासी मीरा कॉलोनी भिंड 18 जून की शाम करीब 6:00 बजे घर से अपना बैग लेकर भोपाल के लिए रवाना हुआ था ग्वालियर में उसकी ट्रेन छूट जाने पर उसने अपने फूफा से संपर्क किया उसके बाद वह 19 जून को सुबह रेलवे स्टेशन जाने की कह कर निकल गया था इसके बाद विकास तिवारी का शव इटावा जिले के ब्रह्मपुरा थाना अंतर्गत चंबल नदी में पाया गया जबकि उसका बेग  किनारे पर रखा हुआ था देर में पाए गए आधार कार्ड आईफोन के माध्यम से मृतक की पहचान की गई ।
           बताया गया है कि मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था दो छोटे भाई अभी तिवारी 17 वर्ष और छोटू तिवारी 13 वर्ष छात्र है मोबाइल के आधार पर होगा चंबल तक पहुंचने का खुलासा पुलिस मृतक युवक की मोबाइल की सीडीआर निकाल रही है उसके आधार पर यह स्पष्ट हो सकेगा कि आखिरकार दिलीप बिल्डकॉन कंपनी में अपनी नौकरी पर ज्वाइन होने भोपाल जा रहा युवक 29 गांव में चंबल नदी तक कैसे पहुंचा इस बीच उससे किन-किन लोगों से बात हुई और कितनी देर तक हुई युवक के शरीर पर पाय गए चोट के निशान से न सिर्फ परिजन हत्या मान रहे हैं बल्कि पुलिस भी इसे इंग्लिश से अपनी जांच आगे बढ़ा रही है