26 की रिपोर्ट आईं कोरोना पॉजिटिव:  छतरपुर के जज की खंडवा  में मौत

मयंक शर्मा
खण्डवा ५ मई ;अभी तक; मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन अनुसार मंगलवार को 26 मरीजों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है।
                 एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि जिले में इस समय कोरोना संक्रमण के कुल 240 एक्टिव केस है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में होम आइसोलेशन में कुल 168 मरीज है। हॉस्पिटल आइसोलेशन में 39 मरीज है। डॉ. शर्मा ने बताया कि गत चैबीस घंटे में कोरोना  से छतरपुर के सिविल जज अतरसिंी अलावा ने खंडवा में दम तोड़ दिया है। उनकी पत्नि सीमा अलावा खंडवा में ं एडिशनल एसपी है।
                     जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि अंतर सिंह मप्र के छतरपुर जिले में सिविल जज के रूप में पदस्थ थे। करीब 1 महीने पहले उनकी तबीयत बिगड़ी तो वे खंडवा आ गए थे, यहां इलाज के बाद वे स्वस्थ होकर घर लौट गए थे। जिसके बाद से वे होम आइसोलेट थे। सोमवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। लंग्स इंफेक्शन होने से उन्हें स्थानीय कोविड अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां  मंगलवार शाम को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
                    सूचना मिलते ही पुलिस विभाग से जुड़े आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे। रात के समय उनके परिजन इंदौर से खंडवा पहुंचे,। नगर के मुक्तिधाम पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से आम जन दहशत में है। मंगलवार को 26 नये संक्रमित सामने आये है।