29 दिनों से चिरायु अस्पताल में चल था इलाज; देर रात आया हार्ट अटैक, भोपाल में होगा अंतिम संस्कार

मयंक भार्गव

बैतूल २९ मई ;अभी तक;  कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मप्र पुलिस विभाग के जांबाज टीआई दादू सिंह टेकाम का निधन हो गया। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 2.30 बजे चिरायु अस्पताल भोपाल में उन्हें अटैक आया। वे करीब 29 दिनों से कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे। भोपाल के भदभदा शांतिधाम में शनिवार दोपहर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा। टीआई दादू सिंह टेकाम बैतूल के बोरदेही थाना में तैनात थे।
उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने बैतूल मुलताई एसडीओपी नम्रता साेंधिया ओर स्टाफ रवाना हुआ है।

एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया टीआई दादू सिंह टेकाम (55) ने 2019 से बैतूल के अलग-अलग थाना में अपनी सेवाएं दी। पिछले महीने ही आठनेर से बोरदेही थाना पदस्थ हुए। अप्रैल के आखिरी में उनका स्वास्थ्य खराब होने पर कोरोना की जांच कराई। उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई। तबीयत बिगड़ने से उन्हें 1 मई को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया। 10 दिन भर्ती रहने के बाद उन्हें फीवर व पल्स कम होने से आईसीयू वार्ड में रखा। देर रात उनका निधन हो गया। ड्यूटी के दौरान टीआई संक्रमित हुए थे। उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार भोपाल में होगा।
कोरोना संक्रमण जेल अधीक्षक, 2 प्रधानआरक्षक की हो चुकी मौत

कोरोना की दूसरी लहर में बैतूल में 35 दिन में संक्रमण से पुलिस महकमे में चार योद्धाओं को खो दिया है। 24 अप्रैल को जिला जेल अधीक्षक बीके

कुडापे, 4 मई को प्रधानआरक्षक अशोक ठाकुर और 11 मई को प्रधानआरक्षक भाऊराव सोनी कोरोना से जंग हार चुके है। 29 मई को टीआई दादू सिंह टेकाम का निधन हुआ है।