4 सगे भाई-बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर  हत्या के मामले में तीन संदिग्धो को हिरासत  मे लेकर हो रही  पूछताछः वजह का अभी तक पता नहीं ।

मयंक शर्मा

खंडवा १८ अक्टूबर ;अभी तक;  रोजगार के लिये सरहट से सटे राज्य महाराष्ट् के ग्राम बोरखेडा(रावेर) गये मप्र के एक  ही परिवार के 4 सगे भाई बहनों की  कुल्हाडी से गला रेतकर हत्या करने  सनसनीखेज मामले मे  रावेंर पुलिस ने शनिवार को तीन संदिगधो को पकडा है। ये संदिग्ध में से एक मृत बच्चो का बडा  भाई है जो माता पिता के साथ खरगौन (मप्र)जाने के पहले दोस्त होने से एक संदिग्ध को ही कह  गया था कि इनकी देखरेख करना।

               बडा बेटा के साथ  माता पिता गुरूवार को एक रिश्तेदार की दशाक्रिया के  कार्यक्रम में भाग लेने प्रदेश के गृह जिले खरगौन आये थे।
           महाराष्ट् सरकार ने  एसआईटी गठित की है जिसमें चार निरिक्षक है।  ऐसे ही एक निरिक्षक ने नाम न छापने की शर्त पर इतना ही कहा कि 3 लोग पकडे गये है ंइनमें   मेहताब भिलाला के बडे बेटे का दोस्त(संदिग्ध) है। जिनकी हत्या की गयी है वे  संदिग्धेा को भी  जानते पहचानते थे।
               पीडित परिवार महाराष्ट् के रावेंर तहसील के ग्राम बारेखेडा शिविर में  किसान  मुस्तफा के खेत मे रहकर वहीं मजदूरी करता है। करीब आधी दर्जन संतानो के परिवार मे जिनकी  चार नौनीहालों की नृशंस हत्या की गयी है उनमे दो पुत्र राहुल(11साल) व अनिल(8साल ) के  साथ दो बेटिया संगीता (14साल) व नानी 6 साल शामिल है।शुक्रवार तडके इनके शव खून से  लथपथ खेत मे पडे थे। एक किसान द्वारा देखे जाने पर उसने खेत मालिक को खबर दी और  फिर खबर मिलने पर पुलिस भी आ धमकी।
               गठित टीम एसआईटी के प्रमुख  कुमार सिन्हा ने मौका मुआवना के बाद कहा कि ं एक  ही परिवार के 4 बच्चों की कुल्हाड़ी के काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में 2 लड़के और 2 लड ़कियां हैं।  वारदात की वजह और आरोपियों के बारे में अभी कुछ कहा नही जा सकता है। 3  संदिग्ध पकडे है। अन्य से भी पूछताछ चल रही है।
                महाराष्ट्  के गुह मंत्री श्री देशमुख ने पीडित परिवार से मुलाकात कर घटना  को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।उन्होने पीडित परिवार को वित्तिय मदद की बात भी कही है। उन्होने  भरोसा दिया कि अपराधी जल्द पकडे जायेगेे और मामला फास्ट कोर्ट केे सुपुर्द होगा। बोरखेडा   गांव को अभी भी सील रखा गया है।हत्या की वजह  अभी तक पुलिस के हाथ नही लगा है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *