48 घण्टे में सात की मौत से कोरोना पहुंचा अर्धशतक के नजदीक

मयंक शर्मा

खंडवा १४ अक्टूबर ;अभी तक; पिछले 48 घण्टे में जिले के सात लोगो की कोराना संक्रमएा से  मौत हो गयी है। ताजे तौर पर एडीएम के ड्राइवर 60 वर्षाीय प्रेमलाल पटेल  की इंदौर में  इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 46 तक पहुंच गई।

सन्मति नगर निवासी प्रेमलाल पटेल (60) का इलाज इंदौर में चल रहा था। उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आने पर 1 अक्टूबर को इलाज के लिये ंइंदौर ले जाया गया था।
जिला स्वास्थ्य अधिकारी डीएस चैहान ने बताया कि  जिले में कोरोना के कुल 87 मरीज एक्टिव हैं। इसमें से 33 जिला अस्पताल के आइसोलेशन एवं 43 मरीज होम आइसोलेट होकर इलाज करा रहे हैं। जबकि 10 मरीज इंदौर व भोपाल में भर्ती है। मंगलवार को पांच मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। इसके साथ ही जिले में मरीजों की संख्या 1666 हो गई।

उन्होने  बताया कि मंगलवार को इंदौर में उपचार रत मेडिकल व्यवसायी संजय विधाणी व पूर्व पार्षद रमेश चंनबानी ने दम तोड दिया।वंदवानी को  सांस लेने में तकलीफ व घबराहट के बाद शनिवार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया था। एक दिन पहले ही उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार  इंदोर में किया गया जहां परिजन भी मोजूद रहे।

इसके पूर्व सोमवार को ं दो मरीज डीसीएच वार्ड और दो सारी वार्ड में भर्ती थे। एक ही दिन में इन 4 की मौत के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की  मौत का आंकड़ा 44 हो गया था।

एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि इन मृतकों मे संक्रमित रोगी एव  सर्वाेदय कालोनी निवासी 80 वर्षीय एनएस पवार एवं  ग्राम कालजाखेडी निवासी 65  वर्षीय श्रीराम पटेल की  मौत हुई थी। सोमवार को ही सारी वार्ड में भर्ती 60 वर्षीय कुसुमबाई  निवासी कोड़िया हनुमान क्षेत्र व 57 वर्षीय अमरदास निवासी किल्लौद की भी मौत हुई है।मंगलवार को तीन और की मौत के बाद आंकडा अर्धशतक के नजदीक 47 पर पहुंच गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *