50 ग्राम स्मैक एवं 100 ग्राम अल्फाजोलम के साथ ग्राम बाबूखेडा का एक व्यक्ति गिरफ्तार, मोटर सायकिल भी जप्त

9:51 pm or June 1, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर एक जून ;अभी तक;  पुलिस अधीक्षक मंदसौर श्री अनुराग सुजानिया ने बताया कि शहर कोतवाली मंदसौर पुलिस द्वारा सूचना पर कोई साढ़े दस लाख रु कीमत की 50 ग्राम स्मेक एव 100 ग्राम अल्फाजोलम जप्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
                          पुलिस अधीक्षक श्री सुजानिया ने बताया कि शहर कोतवाली टीआई श्री अमित सोनी ने मुखबिर की सूचना पर माली धर्मशाला के पास पशुपतिनाथ मंदिर के पास मंदसौर पर कार्यवाही करते हुये आरोपी कमलेश पिता पन्नालाल मालवीय जाति बलाई उम्र 33 साल निवासी बाबूखेडा थाना पिपलिया मण्डी जिला मंदसौर को 50 ग्राम स्मेक एवं 100 ग्राम अल्फाजोलम के साथ रंगे हांथों मोटरसाइकिल के साथ पकडा गया है।जप्त अवैध मादक पदार्थ स्मेक की कीमत कोई 50 हजार रु व 100 ग्राम अल्फाज़ोलम की कीमत कोई 10 लाख रु है।
                         उन्होंने बताया कि आरोपी से अवैध मादक पदार्थ स्मैक एवं अल्फाजोलम पावडर के स्त्रोत के सम्बंध में पूछताछ करते बताया कि यह स्मैक एवं अल्फाजोलम पावडर गादोला के व्यक्ति से प्राप्त कर जोधपुर के पप्पु विश्नोई को देने के लिये गादोला से प्रतापगढ होता हुआ मंदसौर आकर रात्रि का समय होने से तथा रात्रि में पुलिस चैकिंग के भय से पशुपतिनाथ मंदिर स्थित माली धर्मशाला में रूकने के लिये आया था तभी पुलिस दबिश में आरोपी को मादक पदार्थ के साथ मय मोटर सायकिल के गिरफ्तार किया गया। एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध क्रमांक 359/2022 धारा 8/21,22 एनडीपीएस एक्ट का कायम किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है। तथा फरार आरोपीं की तलाश की जा रही है।