56वीं मध्य प्रदेश स्टेट जूनियर (अंडर – 19) बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 का  शुभारंभ  

8:37 pm or August 1, 2022
मंडला संवाददाता
मंडला एक अगस्त ;अभी तक;  सोमवार को मंडला जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में इंडोर स्टेडियम में 56वीं मध्य प्रदेश स्टेट जूनियर (अंडर – 19) बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 का शुभारंभ कलेक्टर हर्षिका सिंह के मुख्य आतिथ्य, पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत की अध्यक्षता में हुआ।
                6 अगस्त तक चलने वाली इस प्रतियोगिता के पहले दिन करीब 80 मैच खेले गए। मंडला के खिलाडी दिव्यांशी रावत, आकृति सिंगौर और हर्षवर्धन ब्रजपुरिया ने अपने पहले राउंड जीतकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया।
                  प्रतियोगिता के पहले दिन नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. संजय कुशराम भी खिलाडियों का उत्साहवर्धन करने ऑडिटोरियम पहुंचे। उन्होंने बालक / बालिका वर्ग के मैच भी देखे। उन्होंने मंडला जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों से प्रतियोगिता और खेल को लेकर चर्चा की। इस दौरान जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी रविन्द्र ठाकुर के कक्ष में भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्धिवेदी व मंडला जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिले में विभिन्न खेल के विस्तार को लेकर गंभीरता से चर्चा की।
                   डॉ. संजय कुशराम ने मंडला में राजा शंकर शाह रघुनाथ शाह के नाम पर बैडमिंटन फीडर सेंटर खुलवाने की मांग का समर्थन करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।