75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु,, परिजनों ने हत्या और लूट की आशंका जताई

8:47 pm or January 13, 2023
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 13 जनवरी  ;अभी तक; मध्य-प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय से लगे जैतापुर स्थित एक घर में आज सुबह एक 75 वर्षीय महिला की संदिग्ध मृत्यु होने  पर परिजनों ने  हत्या और लूट की आशंका जताई है।
खरगोन के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि आज सुबह मेन गांव पुलिस थाने के अंतर्गत जैतापुर में 75 वर्षीय शकुंतला भालसे का शव उनकी खाट के नीचे गिरा मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि महिला के हाथ में खरोंचों के अलावा किसी भी तरह का चोट का निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव का दाह संस्कार करा दिया गया है।
उन्होंने बताया कि महिला अपने पैतृक घर में अन्य किरायेदारों के साथ रहती थी, जबकि उसके दोनों पुत्र खरगोन शहर में रहते थे। उन्होंने बताया कि परिजनों ने लूट और हत्या की आशंका जताई है और सभी कोणों से घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।
मृतिका के पुत्र राकेश भालसे ने बताया कि उसके शरीर पर करीब 4 लाख रु के गहने तथा अलमारी में रखे 20 हजार रु भी गायब हैं। उन्होंने आशंका जताई कि महिला की हत्या कर जेवर तथा राशि लूट ली गई।