8 हजार रुपए महीना कमाने वाला रातों-रात बना करोड़पति, 10 लाख मंदिर में चढ़ाएगा

मयंक शर्मा
खंडवा ५ अक्टूबर ;अभी तक;  ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। इस बात का ताजा उदाहरण है मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के गांव फतेहपुर का कृष्ण पाल सिंह सोलंकी। खंडवा ब्लाक के ग्राम सहेजला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाटा एंट्री ऑपरेटर 8 हजार रुपए प्रतिमाह की तनख्वाह पर काम कर रहा कृष्ण पाल रातों-रात करोड़पति बन गया।
              ड्रीम-11 में  विजेता बनने के बाद कृष्ण ने दस लाख रुपए मंदिर में दान करने की घोषणा की है।मीडिया से बातचीत में कृष्ण का कहना है कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है, लेकिन यह सत्य है। ड्रीम-11 में करोड़पति बनने के बाद उसको लगातार
बधाई के संदेश आ रहे हैं।
                उसने बताया कि ड्रीम-11 में उसकी टीम सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। जैसे ही मैच खत्म हुआ तो उसकी बनाई टीम टॉप रैंकिंग आने की वजह से 1 करोड़ 20 लाख रु जीते।  कृष्ण ने बताया कि इस मैच के दौरान तीन अलग-अलग
कॉन्टेस्ट में भाग लिया था। सभी में फस्ट रेंक बनने पर इतने रुपए जीते हैं। कृष्ण पाल सिंह को क्रिकेट का शौक है। उसने आईपीएल अब तक में 200 से ज्यादा ड्रीम टीम बनाई थी, लेकिन कोलकाता और दिल्ली के मैच  उसे करोड़पति बना गई।
             कृष्ण पाल के पिता खेती करते हैं।  अब देखना होगा कि कृष्णपाल इन रुपयों का किस तरह से इस्तेमाल कर अपना ओर परिवार का भविष्य ओर अच्छा करता है। केबीसी में करोड़पति बनने वाला बिहार का सुशील कुमार दौलत को संभाल नहीं पाया था।
               लाखों क्रिकेट प्रेमियों की तरह कृष्ण पाल ने भी ड्रीम-11 में अपनी टीम बनाई थी, जो नंबर एक पर रही है।कोलकाता और दिल्ली के मैच में बनाई ड्रीम-11 पर टीम दरअसल, आईपीएल के मैचों पर ऑनलाइन गेमिंग एप्प ड्रीम-11 में टीम बनाकर छप्पर फाड़ कमाई की है। मंगलवार को कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच चल रहा था। कृष्णपालसिंह ने बताया कि टैक्स कटने के बाद शेष राशि आएगी ।खाते में विजेता के रूप में कृष्ण पाल को कुल एक करोड़ 20 लाख रुपए मिले हैं।