भावी मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी की सभा में गरोठ कांग्रेस प्रत्याशी श्री सोजतिया ने की मांग कहा – गरोठ में लगें बडे उद्योग जिसमें हो मानव श्रम का उपयोग

महावीर अग्रवाल

मंदसौर ३ नवंबर ;अभी तक;  शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और भावी मुख्यमंत्री  श्री कमलनाथ जी की विशाल आमसभा मंदसौर में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष कुमार सोजतिया ने सभा को संबोधित करते हुवे कहा गरोठ भानपुरा क्षेत्र में 5 से 10 हजार करोड़ की लागत के बड़े उद्योग लगाए जायेंगे जिसमे मशीनों की जगह मानव श्रम का उपयोग किया जाए। आपने केन्द्रीय उद्योग मंत्री रहते हुवे कई उद्योग स्थापित किए है। अब आपके अनुभव का लाभ गरोठवासियों को भी मिले यही हमारी मंशा है। आपने कहा कि साथ ही गरोठ भानपुरा संतरा उत्पादक क्षेत्र है संतरे पर लगी 88 रूपये प्रति किलो की एक्सपोर्ट टैक्स को भी हटाने के लिए आग्रह किया। जिससे किसानों को संतरे की फसल के उचित दाम मिल सके।

श्री सोजतिया के उद्बोधन को तालियां बजाकर सभी ने सराहा और श्री नाथ ने भी आश्वस्त किया कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो पूरे मंदसौर जिले को इसका लाभ मिलेगा जिससे अभी तक मंदसौर जिला अछूता रहा है।

इस अवसर पर पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनजीतसिंह मनी भी विशेष रूप से उपस्थित थे वहीं जिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारीगण, सभी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी, मोर्चा संगठन के जिलाध्यक्षगण व कार्यकारिणी के सदस्य, मण्डलम, सेक्टर, बीएलए, कांग्रेस महिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित हजारों की संख्या में आमजन सभा में उपस्थित रहे।