पश्चिम रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस एवं गोरखपुर स्पेशल ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २० जुलाई ;अभी तक;  पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा तथा उनकी मांग को पूरा करने के लिए ट्रेन संख्या 05054/05053 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन (विशेष किराए पर) के फेरों को मौजूदा संरचना, समय, ठहराव आदि पर विस्‍तारित करने का निर्णय लिया है।
ट्रेन संख्या 05054 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पेशल शनिवार, 22 जुलाई, 2023 को बांद्रा टर्मिनस से चलेगी तथा ट्रेन संख्या 05053 शुक्रवार, 21 जुलाई, 2023 को गोरखपुर से चलेगी।
यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, रतलाम, कोटा, गंगापुर सिटी, आगरा फोर्ट, टूंडला, कानपुर सेंट्रल, ऐशबाग, बादशाह नगर, गोंडा, बस्ती और खलीलाबाद स्टेशनों पर रुकेगी।
इस ट्रेन में द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे हैं। जिसमें आगे एवं पीछे के दो कोच अनारक्षित हैं तथा शेष डी3 से डी18 तक कोच आरक्षित हैं जिसका द्वितीय श्रेणी के अनुसार आरक्षण होगा।
ट्रेन संख्या 05054 के विस्‍तारित फेरे की बुकिंग 21 जुलाई, 2023 से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। उपर्युक्‍त ट्रेन विशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।