नाम मेल से कोई महात्मा गांधी की संतान नहीं होती, वनमंत्री विजय शाह की राहुल पर सख्त बयान।

मयंक शर्मा

खंडवा ११ अगस्त ;अभी तक;  लोकसभा में राहुल गांधी के आपत्तिजनक इशारों को लेकर सियासत जारी है। इसी बीच वन मंत्री विजय शाह ने शुक्रवार काो यहां ं दिए एक बयान में कहा कि राहुल गांधी जो भी करते और बोलते है जनता देख रही है, समझ रही है। उन्हे महात्मा गांधी की पीढ़ी कहना भी सही नहीं है। यह गांधीजी का अपमान है। गांधी सरनेम रखने से कोई गांधीजी की संतान नहीं हो जाता है।

श्री शाह पे  कहा कि राहुल गांधी मोदी केन्द्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव के बारे में बोल रहे थेे। भाषण खत्‍म कर वे जाने लगे  तो उन्‍होने लोकसभा में अपनी सीट से फ्लाइंग किस किया। बाद में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी जब अपना भाषण शुरू करने उठी तो उन्‍होने राहुल गांधी द्वारा किए गए इस इशारे का मुद्दा उठाया। जिसकेे बाद से ही भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर है।

उन्होने कहा कि एनडीए की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के प्रति अनुचित इशारे करने और सदन में अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। मांग का श्री शाह ने भी समर्थन  किया।