सालार में दम फूंकने के लिए मेकर्स ने लगाया जोर, रिलीज से चार दिन पहले नया ट्रेलर

प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर सालार से दर्शक कनेक्टेड रहे इसके लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। अब मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है।

आदिपुरुष’ के बाद ‘सालार’ के साथ प्रभास एक बार फिर से अपने दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। उनकी फिल्म ‘सालार’ को लेकर सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी क्रेज है। 22 दिसंबर को ‘डंकी’ के साथ टक्कर लेने वाली इस मूवी की एडवांस बुकिंग टिकट धड़ाधड़ बिक रही हैं और पहले दिन के शोज लगभग बुक हो चुके हैं।

मूवी में प्रभास के साथ मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, तो वहीं रिबेल स्टार के अपोजिट श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

दोस्त के दुश्मनों को मौत के घाट उतारते दिखे प्रभास 

होम्ब्ले फिल्म प्रोडक्शन ने एक बार फिर से फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म सालार: पार्ट-1 द सीजफायर का दूसरा ट्रेलर आउट किया, जिसे देखते ही देखते लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। ये 2 मिनट 54 सेकंड का ट्रेलर काफी पावरफुल है, जिसके एक भी मोमेंट को फैंस मिस नहीं कर सकते हैं।

स ट्रेलर की शुरुआत होती है पर्शियन साम्राज्य से, जिसका राजपाट सुल्तान (Prithviraj Sukumaran)संभालता है। हालांकि, उसे जब भी कोई तकलीफ आती है, तो वह अपनी सेना को नहीं, बल्कि अपने बचपन के दोस्त (Prabhas) को कहता था। जो उनके लिए हर हद पार करने के लिए तैयार रहता है। इसके बाद इस छोटे से ट्रेलर में प्रभास का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है।

सालार’ में दिखेगी दो दोस्तों के बीच कड़ी दुश्मनी 

सालार‘ के ट्रेलर में शुरुआत में तो प्रभास अपने दोस्त ‘सुल्तान’ की हर इच्छा पूरी करते नजर आ रहे हैं। जो वह मांगे उसे कैसे भी लाते हैं और जो सुल्तान के काम का नहीं, उसे मिटा देते हैं। दमदार एक्शन और डायलॉग्स के साथ ही इस ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास की दोस्ती फैंस का दिल जीत रही है। हालांकि, ये दोस्ती कैसे एक साम्राज्य की वजह से दुश्मनी में बदलेगी, इसके लिए फैंस को 22 दिसंबर का इंतजार करना होगा।

सालार में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हासन, टीनू वर्मा और जगपति बाबू (Jagapati Babu) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी।