मनोरंजन

Meera Chopra की प्री वेडिंग की पहली फोटोज आईं सामने

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। पहले रकुल प्रीत सिंह ने शादी की। अब इस महीने कृति खरबंदा और तापसी पन्नू दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा भी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की प्री वेडिंग सेरेमनी से कुछ इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आउट हुई हैं।

 चोपड़ा खानदान की बेटियां प्रियंका और परिणीति अपनी-अपनी लाइफ में वेल सेटल्ड हैं। परिणीति ने अक्टूबर, 2023 में पॉलिटिशिन राघव चड्ढा से शादी की थी। वहीं, अब इस खानदान की एक और बेटी है, जो दुल्हन बनने वाली है। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा की आज शादी है। वह बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से शादी करेंगी। एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

प्री वेडिंग की इनसाइड फोटोज आईं सामने

मीरा चोपड़ा की शादी पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फैंस प्रियंका और परिणीति के बाद चोपड़ा खानदान की इस बेटी की शादी की फोटो और वीडियो देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच एक्ट्रेस के प्री वेडिंग सेरेमनी से कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। आपने मीरा की मेहंदी की फोटो तो देख ली, अब बात करेंगे कॉकटेल पार्टी की।

पिंक लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं मीरा चोपड़ा

कॉकटेल फंक्शन में मीरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इस खास मौके पर उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना, जिसे ग्रीन दुपट्टे के साथ पेयर अप किया था। ड्रेस के साथ कॉन्ट्रास्ट में पहनी गईं ज्वेलरी उनके लुक में चार चांद लगा रही थीं। वहीं, अपने खास दिन पर चोपड़ा खानदान के होने वाले दामाद रक्षित ने ब्लू कलर का सूट पहना था।

 

मीरा की दोस्त रूबी भाटिया ने प्री वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ फोटोज मेहंदी फंक्शन की पार्टी से भी हैं, जिसमें एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के शरारा में देखा जा सकता है। बी टाउन की इस अगली खूबसूरती जोड़ी की शादी की झलकियां देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

आज फेरे लेंगी मीरा

मीरा चोपड़ा की शादी में परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस वर्ल्ड की कुछ हस्तियां शामिल होंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज शाम 4.30 बजे मीरा फेरे लेंगी और ऑफिशियली मिसेज केजरीवाल बन जाएंगी। एक्ट्रेस की शादी में मधुर भंडारकर, अर्जन बाजवा सहित कई सितारों के शामिल होने की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button