खेलकूद

IPL 2024: प्रैक्टिस सेशन में कहर बरपा रहे Arjun Tendulkar, रफ्तार देख थर-थर कांपे बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्जुन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक के बाद एक बेहतरीन गेंद डालते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अर्जुन के हाथ से निकलने वाली पहली गेंद सीधा बल्लेबाज के पैरों की तरफ जाती है। बल्लेबाज किसी तरह से गेंद पर बल्ला लगाने में तो सफल रहता है पर वह शॉट खेलते ही जमीन पर गिर पड़ता है।

अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में अब तक नाम नहीं बना सके हैं। अर्जुन का प्रदर्शन ना तो गेंद से कुछ खास और ना ही उनकी बल्लेबाजी में वो दम नजर आया है। हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में अर्जुन छा जाने को बेकरार हैं। ऐसा हम नहीं, बल्कि प्रैक्टिस सेशन से सामने आया अर्जुन का वीडियो यही कहानी बयां कर रहा है। अर्जुन की आग उगलती गेंदों का सामना करते हुए बल्लेबाज जमीन पर गिर पड़ रहे हैं।

धमाल मचाने को तैयार अर्जुन

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक के बाद एक बेहतरीन गेंद डालते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अर्जुन के हाथ से निकलने वाली पहली गेंद सीधा बल्लेबाज के पैरों की तरफ जाती है।

बल्लेबाज किसी तरह से गेंद पर बल्ला लगाने में तो सफल रहता है, पर वह शॉट खेलते ही जमीन पर गिर पड़ता है। दूसरी और तीसरी गेंद भी अर्जुन एकदम यॉर्कर लेंथ फेंकते हैं, जिस पर बैटर बल्ला तक नहीं लगा पाता है। अर्जुन की गेंदबाजी में जबरदस्त रफ्तार भी दिखाई दे रही है।

अर्जुन का आईपीएल में प्रदर्शन

अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले सीजन आईपीएल में अपना डेब्यू किया था। मुंबई इंडियंस की ओर से अर्जुन को चार मैचों में खेलने का मौका मिला था। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे ने आईपीएल 2023 में बल्ले से सिर्फ 13 रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 3 विकेट झटके थे। हालांकि, वह काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 9.36 की इकॉनमी से रन लुटाए थे।

गुजरात से होगी पहली भिड़ंत

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपने अभियान का आगाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई अपने दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से 27 मार्च को भिड़ेगी।

Related Articles

Back to top button