मल्हारगढ़ तहसील में मुआवजा घोटाला मामला पहुंचा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के पास

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २ मई ;अभी तक;  मल्हारगढ़ तहसील में कमलनाथ जी की सरकार में अतिवृष्टि से फसल नुकसानी का स्वीकृत मुआवजा 1 करोड़ 25 लाख के घोटाले का मामला रविवार को सर्किट हाउस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह जी को कांग्रेसनेता परशुराम सिसौदिया, मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा,जिला पंचायत के पूर्व सदस्य अशोक खींची ने उनके संज्ञान में लाया।
                             कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया ने  दिग्विजयसिंह जी को बताया कि 2019 में कांग्रेस की कमलनाथ जी की सरकार थी और तहसील क्षेत्र में अतिवृष्टि से फसले बर्बाद होगई थी पशुधन भी बाढ़ में बह गए थे तबाही मच गई थी। प्रभावित किसानो व पीड़ित व्यक्तियों के लिए कमलनाथ जी ने पर्याप्त मुआवजा दिया था। यह मुआवजा पीड़ित किसानों के खाते में नही डालते हुवे क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश के वित्तमंत्री जगदीश जी देवड़ा के इर्द गिर्द रहने वाले लोगो ने पटवारियों व तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत से अपात्र लोगो के खातो में मुआवजे की राशि डालदी।
                                    सिसौदिया ने आरोप लगाया कि वित्तमंत्री जगदीश जी देवड़ा इस मामले को पूरी तरह दबाने का पर्यास कर रहे है इनसे जुड़े भाजपा के लोग इस कहावत को चरितार्थ कर रहे कि उल्टा चोर कुतवाल को डांटे, कांग्रेस निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग कर रही है तो भाजपा के लोग जो इस महाघोटाले में शामिल है उल्टे कांग्रेस पर ही आरोप प्रत्यारोप लगाकर खुद को पाक साफ बताने का कुप्रयास कर रहे है,ओर मामला कांग्रेस पर ढोल रहे है। सिसौदिया ने कहा कि देवडा जी से जुड़े लोग जो पदाधिकारी भी है जो सड़क पति थे आज करोड़ पति कैसे बने कांग्रेस सरकार में इन कतिपय भाजपा नेताओं की जांच करवाई जाएगी।ओर शिघ्र ही तहसील कार्यालय का घेराव कर किसानों को न्याय दिलाया जाएगा।