सार्थक सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने दी बड़ी सौगात

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २४ दिसंबर ;अभी तक;  सार्थक सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने दी बड़ी सौगात
*मैं मजदूर हूं मुझे देवों की बस्ती से क्या
अनगिनत बार धरा पर मैंने स्वर्ग बनाए*
कुछ ऐसे ही मजदूरों की  सुध लेने पहुंची सार्थक सोशल वेलफेयर सोसाइटी संस्था निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के परिसर में
22 दिसंबर की रात कड़ाके की ठंड में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज परिसर में सार्थक सोशल वेलफेयर सोसाइटी सहयोगी संस्था के रूप में इनरवहील क्लब मंदसौर ने  550 से अधिक मजदूरों को कंबल वितरित किए।
विशेष रूप से यह सभी मजदूर गुजरात प्रदेश से यहां मंदसौर निवासियों के लिए मेडिकल कॉलेज का निर्माण करने के लिए कुछ समय के लिए विस्थापित किए गए हैं।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में नवनिर्वाचित विधायक मंदसौर विधानसभा क्षेत्र श्री विपिन जी जैन उपस्थित थे उन्होंने अपने उद्बोधन में यह रेखांकित किया की वास्तविक जरूरतमंद तक सार्थक ने अपने आपको पहुंचा और उनकी इस अनिवार्य आवश्यकता को समझा इसके लिए सार्थक संस्था का यह कार्य अत्यंत प्रशंसनीय है। विधायक महोदय ने पूरे समय अपनी उपस्थिति देकर प्रत्येक श्रमिक को अपने हाथों से वितरित किए।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में अन्य संगठनों के पदाधिकारी एवं सदस्य भी उपस्थित थे दशपुर जागृति संगठन से सत्येंद्र सोम अपने साथियों के साथ एवं अखिल भारतीय हिंदी साहित्य परिषद की ओर से श्री नरेंद्र जी भावसार एवं उनके साथी सदस्य सहयोगी संस्था इनर व्हील क्लब की ओर से पास प्रेसिडेंट श्रीमती प्रीति जी छाबड़ा श्रीमती शर्मिला बसेर, अंजना जी पटेल, श्रीमती पार्वती बसेर,सार्थक संस्था से श्रीमती चंदा जी दांगी अजय जी दांगी  श्रीमती पुष्पा भट्ट , श्री सौरभ तोमर,  श्री अमित जी छाबड़ा श्रीमती निशा शर्मा श्री पुरुषोत्तम भट्ट श्री  के एल भावसार , विक्रम सिंह, अनिल गुप्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में सभी संगठनों के पदाधिकारी सदस्यों एवं मुख्य अतिथि का आभार इनरवहील क्लब की सचिव श्रीमती शर्मिला बसेर द्वारा व्यक्त किया गया।