नगर निगम नेता प्रतिपक्ष को आवारा कुत्तों ने काटा… गुस्साए कांग्रेस पार्षदों ने निगम का किया घेराव…

मयंक शर्मा
खंडवा २० जुलाई ;अभी तक; खंडवा में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर है कि अब इनसे जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है। खंडवा में कांग्रेस नेता और नगर निगम नेता प्रतिपक्ष को आवारा कुत्तों ने अपना निशाना बनाया है । बुधवार देर
रात अपने घर लोट रहे नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर को आवारा कुत्तों ने काट लिया इसके बाद गुस्साए कांग्रेस नेताओं और पार्षदों ने निगम नेता प्रतिपक्ष के साथ मिलकर नगर निगम में जमकर हंगामा किया। बैंड बाजा और शहनाई बजाकर नगर निगम को जगाने का प्रयास किया। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि शहर में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोगों को दिन-रात काट रहे हैं। नगर निगम ने करोड़ों रुपए की लागत से नसबंदी केंद्र बनाया है लेकिन वहां पर कुछ काम नहीं हो रहा है। नौबत यहां तक आ गई है कि आए दिन यह आवारा कुत्ते लोगों को काट रहे हैं उनकी जान ले रहे हैं।
                                          खंडवा नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने बैंड बाजा और शहनाई लेकर नगर निगम पहुंचे जहां निगम कमिश्नर के गेट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। बैंड बाजा और शहनाई बजाकर निगम के अधिकारियों को जगाने का प्रयास किया। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया की नगर निगम में कुछ भी काम नहीं हो रहे हैं जनता के हित के। लोग परेशान हो रहे हैं। आवारा कुत्ते आम जनों को रोज निशाना बना रहे हैं। कल रात जब में खुद अपने घर लौट रहा था रास्ते में एक आवारा कुत्ते ने काट लिया इसके बाद में अस्पताल गया लेकिन वहां भी इंजेक्शन नहीं मिला। आज हम सभी पार्षद बैंड बाजा शहनाई लेकर आज निगम कुंभकरण की नींद सो रहा है शायद इससे जग जाए और लोगों के हितों में काम करना शुरू करें।