जपं की महिला सदस्य अपने घर में जुआ और सट्टा चला रहीं थी, पड़ा छापा

मयंक शर्मा

खंडवा ११ फरवरी ;अभी तक;   खडवा जिले े जावर थाना पुलिस ने  जपं सदस्य ज्योति के घर की घेराबंदी की। जब ज्योति के घर दाखिल हुए तो आरोपित एक कमरे में जुआ तो दूसरे कमरे में सट्टा चला रहे थे। दीपक के अलावा बेटे रौनक के पर्स से सट्टा पर्चियां मिली। चारों के कब्जे से 19 सट्टा पर्ची,दो मोबाइल, रजिस्टर, पेन लीड व 10 हजार 170 रुपए बरामद किए हैं।

जावर थाना प्रभारी  जीपी वर्मा ने बताया शनिवार  को ज्योति व दीपक को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसकी मां और पूरा परिवार पुलिस से विवाद करने लगा। पुलिस से खूब अभद्रता की। यहां तक कि जीवनलता व ज्योति ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने तक की धमकी भी दीं

श्री वर्मा नेे बताया कि आरोपियों ने अपने घर को जावर के आसपास के गांवों में अपना नेटवर्क बना रखा था। दीपक पर जुआ-सट्टे के दो मामले पहले से भी दर्ज है। आरोपी का घर जावर थाना से महज 100 मीटर दूर सांवखेड़ा रोड पर है। श्री वर्मा ने बताया कि जुआ एक्ट मे थाने से जमानत दे दी गई थी। धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही इन्हे न्यायालय पेश किया जाएगा।

उन्होने बताया कि दविश दौरान मकान के दूसरे कमरे में जुआ खेल रहे आरोपी दिलीप पिता चमनलाल यादव, रघुवीर सिंह पिता त्र शिवराम निवासी जावर, शैलेंद्र पिता  देवराम और राकेश पिता मिश्रीलाल निवासी तलवड़िया के  ताश पत्तों व फड़ में रखे 10 हजार 50 रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़े गए। पुलिस ने चारों पर जुआएं सट्टा एक्ट में केस दर्ज कर थाने से जमानत दे दी।